logo-image

थाईलैंड की महिला ने 'गंगूबाई' को किया कॉपी, Alia Bhatt ने शेयर की Photo

इस फिल्म में आलिया (Alia Bhatt) का लुक फैंस को काफी पसंद आया जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग  सफेद साड़ी, लाल बिंदी लगाए आलिया भट्ट की तरह गंगूबाई के लुक को कॉपी करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं

Updated on: 14 May 2022, 12:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) का क्रेज अभी भी लोगों में देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में आलिया का लुक फैंस को काफी पसंद आया जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग  सफेद साड़ी, लाल बिंदी लगाए आलिया भट्ट की तरह गंगूबाई के लुक को कॉपी करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. आलिया की फिल्म सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज हो गई है. भारत ही नहीं दुनियाभर में आलिया की गंगूबाई का क्रेज फैंस को देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने अपने कुछ फैंस की तस्वीरें शेयर की हैं जो उनका गंगूबाई वाला लुक कॉपी किए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: करण कुंद्रा ने खुद को गिफ्ट किया घर, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

आलिया ने एक बजुर्ग महिला की तस्वीर शेयर की है जिसमें महिला आलिया के किरदार के लुक में दिखाई दे रही है. आलिया भट्ट ने बुजुर्ग महिला की तस्वीर शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है. आलिया भट्ट ने तस्वीर के साथ लिखा, 'थाईलैंड से ढेर सारा प्यार, थैंक्यू!!!' तस्वीर में महिला सफेद कपड़ों के चिकनकारी दुपट्टा सिर पर ओढ़े, माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी, लाल लिपस्ट‍िक, काला चश्मा, हैंडबैग लिए दिखाई दे रही है. गंगूबाई के पोज को कॉपी करने के लिए महिला ने कार के आगे पोज दिया है.

बता दें कि आलिया भट्ट आने वाले समय में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया पहली बार अपने पति रणबीर कपूर संग दिखाई देंगी.