logo-image

Alia Bhatt एयरपोर्ट पर सामान के साथ भागती आईं नजर, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) एयरपोर्ट का है, जिसे देखकर फैंस को लग रहा है कि आलिया (Alia Bhatt) की फ्लाइट मिस ना हो जाए शायद इस वजह से वो एयरपोर्ट पर दौड़ लगा रही हैं

Updated on: 04 May 2022, 07:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी के बाद काम पर वापसी कर ली है. हाल ही में सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एयरपोर्ट में ट्रॉली लेकर दौड़ती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) एयरपोर्ट का है, जिसे देखकर फैंस को लग रहा है कि आलिया की फ्लाइट मिस ना हो जाए शायद इस वजह से वो एयरपोर्ट पर दौड़ लगा रही हैं. जबकि असल में आलिया की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग का ये वीडियो है जो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen ने किया ऐसा काम कि हो रही है तारीफ, देखें Video

वीडियो में आलिया भट्ट काले रंग के कपड़ों में मैचिंग बूट के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म की सीन की शूटिंग के लिए आलिया के साथ फिल्म की क्रू भी दौड़ती नजर आ रही थी. फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के सेट से लीक हुए इस वीडियो को देख फैंस आलिया का तारीफ कर रहे हैं. धर्मा प्रोडक्शन्स और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है. फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह की जोड़ी नजर आने वाली है. इससे पहले दोनों जोया अख्तर की गली बॉय में साथ काम कर चुके हैं.