logo-image

Alia Bhatt Post: आलिया भट्ट ने किया पति रणबीर की फिल्म का प्रमोशन, की ऐसी हरकत

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) जब से बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है,यह अपने फैंस के दिलों में राज कर रही है.

Updated on: 12 Mar 2023, 09:37 PM

New Delhi:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) जब से बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है,यह अपने फैंस के दिलों में राज कर रही है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. साथ ही दर्शकों को दोनों स्टार्स की केमेस्ट्री भी बेहद पसंद आ रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म का सबसे बड़ा फैन कौन है. यह और कोई नहीं बल्कि रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट हैं. ऐसा हम नहीं आलिया भट्ट् का लेटेस्ट पोस्ट कह रहा है. 

दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट नें रणबीर कपूर की फिल्म  'तू झूठी मैं मक्कार' को फॉलो करने वाली एक शर्ट के साथ तस्वीर शेयर की है. आलिया ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया "मूवी में ऐसा LUV-LY टाइम जिसमें संभवत: सबसे प्यारी झूठी और सबसे प्यारी मक्कार  @luv_films @shraddhakapoor आप लोगों को बधाई". 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की कमाई के बारे में बात करें तो, इस फिल्म का निर्देशन लव रंजन द्वारा किया गया है. यह फिल्म होली 8 मार्च को रिलीज हुई थी. रणबीर कपूर की इस रोम-कॉम फिल्म ने 15.73 करोड़ रुपये की अच्छी ओपनिंग की थी. जबकि अगले दो दिनों में गिरावट देखी गई, फिल्म ने शनिवार को 16.57 करोड़ रुपये कमाए. यह फिल्म अब तक कुल 53.16 करोड़ रुपये कमा चुकी है. इसके अलावा, रविवार को कमाई में बढोतरी होने की उम्मीद है. हालांकि इसकी असली परीक्षा सोमवार को होगी. 

यह भी पढ़ें - Tamannaah Bhatia: विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर तमन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात

फिल्म की कास्ट के बारे में बात करें तो, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ-साथ फिल्म में बोनी कपूर (Boney Kapoor) भी अपना डेब्यूं करने जा रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया (Dimple Kapadia) और पॉपुलर स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी (Anubhav Singh Bassi) भी एक्टिंग करते दिखाई देने वाली हैं.