logo-image

Tamannaah Bhatia: विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर तमन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) और अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Verma) का रिश्ता इन दिनों हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है.

Updated on: 12 Mar 2023, 08:15 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) और अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Verma) का रिश्ता इन दिनों हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है. शहर में एक साथ स्पॉट किए जाने से लेकर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करने तक, दोनों का रिश्ता कई तरह की अटकलों का विषय रहा है. साथ ही अब, महीनों की अफवाहों के बाद, एक्ट्रेस ने आखिरकार विजय के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है. आपको बता दें कि, इस विषय के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने मीडिया को साफ किया कि, जब से उन्होंने विजय के साथ एक फिल्म की है, तब से अटकलें लगाई जा रही हैं. तमन्ना ने आगे यह भी कहा कि उन्हें इस तरह की अफवाहों के बारे में कुछ नहीं कहना है. “हमने साथ में एक फिल्म की है. ऐसी अफवाहें चलती रहती हैं. उन सभी को स्पष्ट करना आवश्यक नहीं है. मेरे पास इसके बारे में कहने के लिए और कुछ नहीं है.”
 
जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, एक सूत्र ने पहले दावा किया था कि विजय वर्मा और तमन्नाह भाटिया ने डेटिंग शुरू कर दी थी और पिछले साल एक खुशहाल जगह पर थे. अंदरूनी सूत्र के अनुसार, दोनों सुजॉय घोष की फिल्म के सेट पर मिले थे और तुरंत ही दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी. इन खबरों के बाद, दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के कई वीडियो और तस्वीरें शेयर कीं थी, लेकिन न तो सीधे तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टि की और न ही इनकार किया.
 
यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor: करीना ने भतीजे कियान को ऐसे किया विश, तैमूर ने बर्थडे बॉय को लगाया गले 
 
तमन्ना भाटिया की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो, एक्ट्रेस को आखिरी बार 2022 की तेलुगु फिल्म 'गुरथुंडा सीताकलम' में देखा था, तमन्ना की पाइपलाइन में कई सारी फिल्में हैं. अभिनेत्री को चिरंजीवी की 'भोला शंकर' (Bhola Shankar), रजनीकांत की जेलर (Jailer) और सुंदर सी की निर्देशित फिल्म 'अरणमनाई 4' (Aranmanai 4) में भी दिखाई देने वाली हैं. इन दिनों वह आर. सरथकुमार (Sarathkumar), दिलीप (Dileep) और नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) के साथ मलयालम सिनेमा की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. यही नहीं,  नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ तमन्नाह की बॉलीवुड फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Choodiyan) भी इस साल के अंत में बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है.