logo-image

Alia Bhatt: 4 दिन के लिए कहां छोड़ा बच्ची को? आलिया भट्ट ने किया खुलासा

आलिया भट्ट (Alia bhatt) ने हाल ही में 'मेट गाला' के 2023 रेड कारपेट पर शानदार शुरुआत की. मेट गाला में अपेन डेब्यू से एक्ट्रेस सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

Updated on: 05 May 2023, 09:35 PM

मुंबई :

आलिया भट्ट (Alia bhatt) ने हाल ही में 'मेट गाला' के 2023 रेड कारपेट पर शानदार शुरुआत की. मेट गाला में अपेन डेब्यू से एक्ट्रेस सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. वह अक्सर अपने फैशन सेंस से अपने फैंस को हैरान कर देती हैं. एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट से कई फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. कार्यक्रम आखिरकार समाप्त हो गया है, वह अब  शहर में वापस आ गई है और वोग ने अपने YouTube चैनल पर "इनसाइड आलिया भट्ट्स फर्स्ट मेट गाला" टाइटल से एक वीडियो भी जारी किया, जहां एक्ट्रेस कई चीजों के बारे में बात करती है. हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह बात थी जब उन्होंने अपनी बेटी राहा के बारे में बात की.

वोग द्वारा उनके आधिकारिक YouTube चैनल पर जारी किए गए वीडियो में, हम आलिया भट्ट की मेट गाला यात्रा की एक झलक देख सकते हैं. आलिया को पहली बार अपने आउटफिट पर कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, अपनी पहली रात के लिए तैयार होना और अंतिम कार्यक्रम के लिए तैयार होना, वीडियो में यह सब है. जब आलिया अपना मेकअप करवा रही थीं, तो उन्होंने बताया कि कैसे वह अपनी बेटी राहा से सबसे लंबे समय तक दूर रही हैं.

ये भी पढ़ें-Kareena Kapoor: 'पुरानी करीना नहीं बनना चाहती,' ऐसा क्यों बोली बेबो

'पहली बार रही इतनी दूर'

आलिया ने कहा, "वह अब लगभग 6 महीने की हो गई है और मैं इससे पहले केवल 24 घंटों के लिए उससे दूर रही हूं, जैसे एक दिन के लिए और अब यह लगभग 4 दिनों के लिए हो गया था, जैसे ही मैं उठी तो मैंने कुछ सेकंड के लिए अपनी बेटी को वीडियो कॉल की.

'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ होगा डेब्यू

इस बीच आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उनके पास कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट हैं. एक्ट्रेस जिन्हें आखिरी बार ब्रह्मास्त्र में देखा गया था, के पास करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है.फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. आलिया जासूसी थ्रिलर 'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ हॉलीवुड में भी शुरुआत करेंगी, जिसमें गैल गैडोट और जेमी डोर्नन मुख्य रोल में हैं.