logo-image

शादी के बाद Ranbir Kapoor की इस हरकत पर Alia Bhatt ने लिया बदला!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बीते 14 अप्रैल को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी कर ली. जिसके बाद से उनकी कई तस्वीरें छाई रही. इस बीच हाल ही में आलिया भट्ट की एक वायरल वीडियो देखकर उनके फैंस हैरान हो रहे हैं.

Updated on: 19 Apr 2022, 05:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बीते काफी समय से अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियो में थी. बीते 14 अप्रैल को रणबीर कपूर संग शादी होने के बाद उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रही. जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया. वहीं, अब हाल ही में दुल्हनिया आलिया भट्ट की एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल (Alia Bhatt latest video viral) हो रही है. जिसे लोग रणबीर (Ranbir Kapoor) के खिलाफ बदले के तौर पर देख रहे हैं. साथ ही इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आज हम आपको ये पूरा मामला इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

बता दें कि ये वीडियो पैपराजी बॉलीवुड नॉउ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. जिसमें आलिया कार से निकलकर प्राइवेट एयरपोर्ट पर जाती दिख रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस को पिंक कलर के खूबसूरत से सूट में देखा जा सकता है. खुले बाल और ईयरिंग्स ने उनके लुक में चार चांद लगा दिया है. वो पैप्स को हाय करती हैं, तभी उनकी एंगेजमेंट रिंग भी कैमरे में कैद हो जाती है. वहीं, इस दौरान उन्होंने हाथ में एक बैग लिया हुआ है. उनका लुक (Alia Bhatt look after wedding) लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो पर खूब प्यार लुटाया. 

जहां एक तरफ एक्ट्रेस के फैंस ने हार्ट और फायर वाले इमोजी कमेंट किए (Fans reaction on Alia Bhatt viral video) हैं. वहीं, कई लोगों ने उनकी वीडियो के कमेंट सेक्शन में रणबीर कपूर को घसीट लिया है. लोगों का कहना है कि बीते दिन रणबीर शादी के तुरंत बाद अपने काम पर वापस लौट गए. इसीलिए अब आलिया ने भी उन्हें छोड़कर काम पर ध्यान देने का फैसला किया. इस तरह के कई कमेंट्स आलिया की लेटेस्ट वीडियो पर किए गए हैं. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. 

आपको बता दें कि बीते दिनों रणबीर कपूर की एक वीडियो भी सामने आयी थी. जिसमें वो कार से निकलकर एक बिल्डिंग में जाते दिखाई दिए थे. जानकारी के मुताबिक, उन्होंने शादी के तुरंत बाद बिना ब्रेक लिए काम पर वापसी कर ली है. अगर बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो रणबीर (Ranbir Kapoor upcoming movies) आने वाले दिनों में वो 'शमशेरा', 'अंदाज अपना अपना 2', 'ब्रह्मास्त्र', 'डेविल', 'एनिमल' में दिखने वाले हैं. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, अब बढ़ें आलिया (Alia Bhatt upcoming movies) की अपकमिंग फिल्मों की तरफ तो उनके पास भी कई फिल्में हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'डार्लिंग्स', 'ब्रह्मास्त्र', 'इंशाल्लाह', 'तख्त', 'आशिकी 3', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नाम शामिल है. दर्शकों को दोनों ही कलाकारों की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.