logo-image

Alia Bhatt: इस फिल्म से करने जा रही हैं आलिया अपना हॉलीवुड डेब्यू, जानें रिलीज डेट

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 2012 में जब से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखी है.

Updated on: 19 Jan 2023, 08:10 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 2012 में जब से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखी है. वह तभी से अपने काम के जरिए फैंस का दिल जीत ती आ रही हैं. चाहे वह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' हो या 2022 की फिल्म 'गंगूबाई काटियावाडी' हो अपने हर किरदार को एक्ट्रेस ने दिल से जिया है. साथ ही, अब, एक्ट्रेस अपने टैलेंट को  इंटरनेशनल स्टेज पर ले जा रही हैं. बता दें कि, आलिया भट्ट फिल्म 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' के साथ अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार है. गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ स्टारर, इस मच अवेटेड फिल्म को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई है. 

आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट ने एक पोस्ट शेयर किया है.जहां एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म के बारे में हअपने फैंस को जानकारी दी है. आलिया ने अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म के साथ-साथ अन्य नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट्स के दृश्यों की एक क्लिप पोस्ट की है. हालाँकि, इस वीडियो क्लिप में 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' के कुछ ही सीन दिखाए गए थे, लेकिन यह फैंस की रुचि को बढ़ाने के लिए काफी था. आलिया ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "हार्ट ऑफ स्टोन, 11 अगस्त, 2023,".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

फिल्म 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' के बारे में बात करें तो, टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित, हार्ट ऑफ़ स्टोन एक स्पाई एक्शन थ्रिलर है जो टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल सीरीज की याद दिलाती है. बॉलीवुड डीवा आलिया भट्ट के अलावा, फिल्म में 'वंडर वुमन' स्टार गैल गैडोट और 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' फेम जेमी डोर्नन भी हैं.

यह भी पढ़ें - बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 2012 में जब से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखी है. 

आलिया भट्ट की प्रोफेशनल लाइफ के बारे मे बात करें तो, 'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के अलावा, ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ और फरहान अख्तर की निर्देशन वाली फिल्म 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं.