logo-image

Alia Bhatt ने 'Darlings' के ट्रेलर लॉन्च पर छिपाया अपना बेबी बंप, पहनी ऐसी ड्रेस

डार्लिंग्स (Darlings) एक नेटफ्लिक्स डार्क कॉमेडी है. जिसमें शेफाली शाह (Shefali shah) और विजय वर्मा (vijay verma) भी हैं. आलिया (Aliya Bhatt) और विजय (Vijay Verma) एक मैरिड कपल का किरदार निभा रहे हैं.

Updated on: 25 Jul 2022, 04:08 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt trailer launch)  अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स (Darlings Alia Bhatt) के ट्रेलर लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. लॉन्च से पहले आलिया (Alia Bhatt pregnency) ने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी, उसके बाद  एकट्रेस (Alia Bhatt) इंस्टाग्राम के जरिए  पहली बार पब्लिक के सामने आई. पीले बेल के आकार की ड्रेस ने आलिया (Alia Bhatt) के बेबी बंप को छुपा दिया. इसके साथ उन्होंने पोनीटेल स्टाइल की थी और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया था. इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आज डार्लिंग्स (Darlings) डे है." उन्होंने  पिछले महीने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी. उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने होने वाले बच्चे के बारे में भी बात की थी. ऐसे में फैंस इस बात के लिए एक्साइटेड थे कि आलिया फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अपने बच्चे के बारे में कुछ बात करेंगी. 

यह भी जानिए -   फिल्म 'पठान' से सामने आया दीपिका पादुकोण का लुक, फर्स्ट लुक को देख हैरान हुए लोग

डार्लिंग्स (Darlings) एक नेटफ्लिक्स डार्क कॉमेडी है. जिसमें शेफाली शाह (Shefali shah) और विजय वर्मा (vijay verma) भी हैं. आलिया (Aliya Bhatt)और विजय (Vijay Verma) एक मैरिड कपल का किरदार निभा रहे हैं. जो थोड़ी परेशानी में फंस जाते हैं. जसमीत के रीन (Jasmeet K Reen) द्वारा अभिनीत, डार्लिंग्स (Darlings) एक मां-बेटी की जोड़ी  के जीवन पर आधारित फिल्म हैं, जो मुंबई में अपनी जगह खोजने की कोशिश कर रही है, सभी मुश्किलों से लड़ते हुए असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार की तलाश करती हैं."

इस फिल्म की निर्माता है गौरी खान (Gauri Khan), आलिया भट्ट (Aliya Bhatt) और गौरव वर्मा  (Gaurav Verma). डार्लिंग्स (Darlings) 5 अगस्त, 2022 को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी. फिल्म की डिजिटल रिलीज को लेकर एक्साइटेड आलिया (Aliya Bhatt) ने कहा, "डार्लिंग्स मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखती है, एक  प्रोड्यूसर के रूप में यह मेरी पहली फिल्म है और वो भी रेड चिलीज (Red chillies Entertainment) के साथ. हमें बहुत गर्व है. खुश हूं कि फिल्म कैसे आकार ले रही है और हमें उम्मीद है कि यह दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करेगी और उन्हें जोड़ेगी."