logo-image

फिल्म 'पठान' से सामने आया दीपिका पादुकोण का लुक, फर्स्ट लुक को देख हैरान हुए लोग

किंग खान की फिल्म 'पठान' (Pathaan) से सामने आई दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की पहली झलक.

Updated on: 25 Jul 2022, 03:52 PM

नई दिल्ली :

किंग खान की फिल्म 'पठान' (Pathaan) की इन दिनों जोरों- शोरों से चर्चा हो रही है, हर किसी के दिल में बिन फिल्म देखे ही उसके लिए क्रेज बना हुआ है, फिल्म की कई सारी तस्वीर और वीडियो वायरल हो चुके हैं, जो फैंस को काफी पंसद भी आए हैं. वहीं फिल्म से किंग खान के लुक की तो झलक लोगों को कई बार मिल चुकी है. लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की झलक अब लोगों के सामने आई है. एक्ट्रेस को देखने के बाद फैंस के दिल में फिल्म को लेकर और भी बेचैनी बढ़ गई है. इससे पहले भी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान एक साथ काम कर चुके हैं. इनकी जोड़ी पर्दे पर काफी पसंद भी की जाती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

यह भी जानिए -  रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर खास दोस्त आलिया भट्ट ने दिया चौंकाने वाला जवाब

आपको जानकारी देते हुए हम बता दे दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक मोशन पोस्टर शेयर किया है. पोस्ट में बंदूक से निकलती गोली और फिर इंटेंस लुक में सामने आईं दीपिका पादुकोण की यह झलक देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में वह बेहद दमदार रोल में दिखेंगी. दीपिका का यह एक्शन अवतार (Deepika Padukone Action Avtaar) सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो गया है.

जाहिर है यह एक्ट्रेस (Deepika Padukone) द्वारा निभाया जाने वाला अब तक का सबसे अलग हटकर किरदार होगा. यही वजह है कि कमेंट सेक्शन में फैंस फायर इमोजीस के साथ अपनी एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं. इससे पहले एक्ट्रेस (Deepika Padukone) की बिकिनी लुक भी काफी वायरल हुई थी, जिसे फिल्म के सेट लीक हुई तस्वीर कहा जा रहा था.