logo-image

Alia Bhatt ने खुद लगाई अपनी शादी पर मुहर, फैंस का इंतजार हुआ खत्म

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हालही में अपनी शादी की खबरों को और तूल दे दिया है. आलिया हमेशा अपना प्यार रणबीर के लिए जाहिर करती हैं. वो अपने रिलेशनशिप पर बोलने से कभी नहीं चुकती हैं. 

Updated on: 11 Apr 2022, 10:12 AM

मुंबई:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं. इनके प्यार की खबर सुनने के बाद से ही लोगों ने इनके शादी को लेकर अपना एक्साइटेमेंट जाहिर कर दिया था.  एक दूसरे को यह जोड़ी लंबे समय से डेट कर रही है. इनकी जोड़ी को देर्शक खूब पसंद करते हैं.  बेशक इन्होंने शादी को लेकर कुछ कहा नहीं लेकिन कई सारी बातों से इनकी शादी की खबरों पर मुहर लग गई है. हर तरफ सिर्फ इनकी वेडिंग के ही चर्चे हैं. आलिया हमेशा अपना प्यार रणबीर के लिए जाहिर करती हैं. वो अपने रिलेशनशिप पर बोलने से कभी नहीं चुकती हैं. 

Alia Bhatt ने खुद लगाई अपनी शादी पर मुहर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick (@beyounick)

आपको बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हालही में अपनी शादी की खबरों को और तूल दे दिया है. दरअसल हुआ यूं कि सोशल मीडिया पर पॉपुलर यूट्यूबर निकुंज लोटिया ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर एक फनी वीडियो साझा किया है, जिसपर  एक्ट्रेस ने भी अपना रिएक्शन दिया है. निकुंज ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है.  वीडियो में शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के एक पॉपुलर सीन को रीक्रिएट करते हुए निकुंज सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहने हुए कार के पीछे भागते हुए नजर आएं. इसी के साथ उस कार के पीछे बैनर पर लिखा था कि आलिया वेड्स रणबीर.  इतना ही नहीं बल्कि यूट्यूबर ने वीडियो में रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) की एक फोटो में खुद को रिप्लेस भी  कर दिया. वीडियो को देखने के बाद हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है.  वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा - डेड. साथ ही एक्ट्रेस (Alia Bhatt) ने एक लॉफिंग इमोजी भी बनाई. एक्ट्रेस (Alia Bhatt) के इस कमेंट के बाद लोग उनकी शादी को लेकर कंफर्म हो चुके हैं. एक्ट्रेस का यह रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी जानिए -  मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच एज गैप के चलते लोगों ने एक्ट्रेस को करार दिया था बुड्ढी