logo-image
लोकसभा चुनाव

Alia Bhatt ने शेयर की बचपन की फोटो, इस खास शख्स को याद कर हुई भावुक; कहा- 'आपकी कहानियां हमेशा...'

आलिया भट्ट ने अपने नाना नरेंद्रनाथ राजदान को याद किया है. आज उनके नाना की बर्थ एनिवर्सरी है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बचपन की अनदेखी तस्वीर भी शेयर की.

Updated on: 16 Jun 2024, 05:25 PM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt Grandfather: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन कई फोटोज शेयर करती रहती है, वहीं अपने फैमिली के साथ भी फोटो शेयर कर प्यार बरसाती हैं. वहीं आज फादर्स डे (Father's Day) के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो बेहद ही खास है. दरअसल आज फादर्स डे होने के साथ-साथ एक्ट्रेस के नाना का बर्थडे भी है, ऐसे में आलिया ने अपने नाना को याद किया और अपने बचपन की फोटो शेयर की. 

'आपकी कहानियां हमारे दिलों में...'

आलिया भट्ट ने अपने नाना नरेंद्रनाथ राजदान (Narendranath Razdan) को उनके बर्थडे पर याद करते हुए दो फोटो शेयर की.  पहली तस्वीर में आलिया लाल रंग की ड्रेस पहने हुए हैं और अपने नाना के साथ बैठी नजर आ रही हैं. दूसरी में उनके नाना की सिंगल फोटो है.  पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे फेवरेट स्टोरीटेलर… जन्मदिन मुबारक ग्रैंडपा, आप और आपकी कहानियां हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी.' बता दें, आलिया के नाना नरेंद्रनाथ राजदान अब इस दुनिया में नहीं हैं. बीते साल उनका निधन हो गया था. आलिया अपने नाना  बेहद करीब थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

सोनी राजदान ने पिता को किया याद

आलिया भट्ट की इस पोस्ट पर उनकी मां सोनी राजदान (Soni Razdan)ने नीले दिल वाले इमोजी कमेंट किए हैं. नरेंद्रनाथ राजदान, सोनी के पिता थे. सोनी ने भी अपने पिता के जन्मिदन पर इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपनी दोनों बेटियां आलिया और शाहीन भट्ट के साथ अपने पिता की फोटो शेयर की. सोनी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'कितना उचित है कि फादर्स डे आपके जन्मदिन पर आया. 96वें जन्मदिन की शुभकामनाएं, आप जहां भी हों डैडी डार्लिंग.' उन्होंने अपनी शुभकामना में कई दिलों के साथ 'हैप्पी फादर्स डे' का स्टिकर भी यूज किया. 

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट 

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था. अब जल्द ही आलिया फिल्म ‘जिगरा’ नजर आएंगी. इस फिल्म में वह लीड रोल निभा रही हैं साथ ही इसे उन्होंने प्रोड्यूस भी किया है. ‘जिगरा’ इस 11 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. इसके अलावा आलिया  संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया इन दिनों मदरहुड को भी एन्जॉय कर रही हैं. उन्हें कई बार राहा के साथ स्पॉट किया जाता है.

ये भी पढ़ें- Father's Day पर राम चरण की लाडली 'क्लिन कारा' का चेहरा रिवील, एक्टर बोलें- 'बेटी के साथ लड़ना नहीं चाहता'