logo-image
लोकसभा चुनाव

Father's Day पर राम चरण की लाडली 'क्लिन कारा' का चेहरा रिवील, एक्टर बोलें- 'बेटी के साथ लड़ना नहीं चाहता'

फादर्ड डे के मौके पर राम चरण की बेटी क्लिन कारा का चेहरा रिवील कर दिया गया है और उसकी तस्वीर शेयर की गई है. ये फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Updated on: 16 Jun 2024, 04:11 PM

नई दिल्ली:

Ram Charan daughter Klin Kaara Face: साउथ सिनेमा के पावर कपल्स राम चरण (Ram Charan) और उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) की जोड़ी फैंस के बीच खासा पसंद की जाती है. उपासना, राम चरण को अक्सर सपोर्ट करते देखी जाती हैं. आज दोनों एक बेटी क्लिन कारा कोनिडेला (Klin Kara Konidela) के पैरेंट्स भी हैं. आज फादर्ड डे के मौके पर राम चरण के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, राम चरण की बेटी क्लिन कारा का चेहरा रिवील कर दिया गया है और उसकी तस्वीर शेयर की गई है. ये फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

बेटी कारा को गोद में उठाते दिखें  राम 

राम चरण की टीम के एक सदस्य ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर राम की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपनी नन्ही क्लिन कारा को गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- फादर्स डे को रोशन करने के लिए एक नए पिता की सबसे मनमोहक तस्वीर.' वहीं राम चरण ने फादर्स डे पर टाइम्स ऑफ इंडिया से भी बात की और खुलासा किया कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी बेटी उनके नक्शेकदम पर चलने के बजाय उनकी पत्नी उपासना के नक्शेकदम पर चलेगी. उन्होंने दावा किया कि ऐसा इसलिए है क्योंकि मेगा परिवार में काफी कलाकार हैं और वह अपनी बेटी के साथ किसी भी प्रकार से कॉम्पिटिशन नहीं चाहते हैं. 

'बेटी के साथ लड़ना नहीं चाहता'

उन्होंने कहा, “व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि अगर वह अपनी मां के पक्ष को तलाशती है, तो यह बहुत अच्छा होगा क्योंकि हमारे पास बहुत सारे कलाकार हैं, हम एक साल में इतनी सारी रिलीज को लेकर बहुत भ्रमित हैं, और हम सभी रिलीज की तारीखों के लिए लड़ रहे हैं. अब मैं इस जगह पर अपनी बेटी के साथ लड़ना नहीं चाहता.' बता दें, राम चरण की पत्नी उपासना एक बिजनेस महिला हैं, जबकि राम और उनके अधिकांश चचेरे भाई, जिनमें अल्लू अर्जुन, वरुण तेज और साई दुर्गा तेज एक अभिनेता हैं.

सालगिरह पर बेटी की शेयर की फोटो

कुछ समय पहले राम चरण की शादी की 12वीं सालगिरह पर उपासना ने एक खूबसूरत पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की और फैंस का धन्यवाद भी किया.  पोस्ट के साथ उन्होंने एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह और राम चरण बेटी क्लिन का हाथ पकड़े टहलते नजर आ रहे हैं.  उपासना ने  फोटो शेयर कर लिखा, 'हम 12 साल से साथ हैं. आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए बहुत शुक्रिया. आप में से हर किसी ने हमारी जिंदगी को वास्तव में अद्भुत बनाने में अहम रोल प्ले किया है. बहुत बहुत आभार.'

ये भी पढ़ें- Father's Day Special: वरुण धवन ने अपनी न्यू बोर्न बेबी के साथ मनाया फादर्स डे, जान्हवी कपूर और परिणीति चोपड़ा ने बरसाया प्यार