logo-image
लोकसभा चुनाव

Shah Rukh Khan: आलिया ने दिया शाहरुख को नया नाम, किंग खान ने भी नहीं छोड़ा कोई मौका

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आगामी एक्शन फिल्म पठान (Pathaan) के प्रचार में व्यस्त हैं.

Updated on: 04 Jan 2023, 06:11 PM

मुंबई :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आगामी एक्शन फिल्म पठान (Pathaan) के प्रचार में व्यस्त हैं. वहीं आज उन्होंने ट्विटर पर अपने 13 साल पूरे कर लिए हैं. इसके मद्देनजर आज उन्होंने ट्विटर (Twitter) पर 'आस्क एसआरके' सेशन की मेजबानी की. इस दौरान एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी प्रश्न उत्तर सेशन में शामिल हुईं. सेशन के दौरान शाहरुख ने आलिया को एक दिलचस्प नाम भी दिया, जिसे सुनकर उनके फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी. 

दरअसल सेशन के दौरान एक यूजर ने शाहरुख से पूछा, आलिया (Alia Bhatt) आपको SR क्यों बुलाती हैं. हमेशा की तरह शाहरुख ने इस बार भी अपने जवाब से सबको हैरान कर दिया, साथ ही आलिया ने भी शाहरुख के जवाब एक दिलचस्प काउंटर किया. अभिनेता ने ट्वीट किया कि 'एसआर' का क्या मतलब हो सकता है. उन्होंने लिखा, "इसका मतलब स्वीट और रोमांटिक या शायद सीनियर और रेस्पेक्टिड या सिर्फ शाहरुख हो सकता है." उनकी प्रतिक्रिया पर जवाब देते हुए, आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि 'एसआर' का क्या मतलब है, और उन्होंने ट्वीट किया, "ज्यादा स्वीट और रेस्पेक्टिड :) . आलिया ने आगे कहा, लेकिन 25 जनवरी से मैं आपको पठान बुलाने जा रही हूं. देखिए मैं बहुत क्रिएटिव हूं ना (नहीं?)."

ये भी पढ़ें-Train cattle guard : ट्रेन में लगी ये जाली है मौत से बचाने वाला जाल, बचाती है हजारों लोगों की जान

राहा से जुड़ा है नया नाम

अब आलिया ने शाहरुख (Shah Rukh Khan) को नया नाम दिया तो किंग खान कैसे पीछे रहते, उन्होंने भी इसके रिस्पांस में आलिया को भी एक नया नाम दिया. उन्होंने ये नाम आलिया के बेटी के संबंध में दिया. एक्टर ने ट्वीट किया, 'डन लिटल वन. और अब मैं तुम्हें छोटी अम्मा (मां) भट्ट कपूर कहने जा रहा हूं!. बता दें आलिया ने  पिछले साल एक बच्ची को जन्म दिया जिसके नाम उन्होंने राहा कपूर रखा है. आलिया और रणबीर कपूर अप्रैल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे.

वहीं आलिया और शाहरुख (Alia -Shahrukh khan) के प्रोफेशनल लाइफ की अगर बात करें तो दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं. शाहरुख और आलिया ने 2016 में आई फिल्म डियर जिंदगी में साथ काम किया, जहां उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई. वे ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा का भी हिस्सा थी, जिसमें रणबीर के साथ आलिया और शाहरुख एक विस्तारित कैमियो में थे.  पिछले साल, आलिया (Alia Bhatt) डार्लिंग्स के लिए गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ निर्माता भी बनीं. वहीं शाहरुख की आगामी फिल्म पठान 25 जनवरी के सिनेमाघर में रिलीज हो जाएगी. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है.