logo-image

Alia Bhatt: 'केसरिया' के बोल भूलीं आलिया, नेटिजन्स ने किया ट्रोल

बॉलीवुड की नई मां आलिया भट्ट् वर्तमान में अपने पर्सनल और प्रोफेशनल प्रंट दोनों में ही सबसे अच्छा जीवन जी रही हैं.

Updated on: 19 Jan 2023, 09:13 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की नई मां आलिया भट्ट् वर्तमान में अपने पर्सनल और प्रोफेशनल प्रंट दोनों में ही सबसे अच्छा जीवन जी रही हैं. न केवल उनका करियर चरम पर है, बल्कि एक्ट्रेस का निजी जीवन भी फल-फूल रहा है. अपनी बेटी के जन्म के बाद आलिया वापस से सुर्खियों बटोर रही हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस को अपने पति रणबीर कपूर के साथ स्पॉट किया गया था. जहां एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के गाने केसरिया को गाकर सबको खुश कर दिया. जहां कई लोगों को आलिया का गाना पसंद आया, वहीं कई लोगों ने उन्हें उनकी एक गलती की वजह से ट्रोल करना शुरु कर दिया. बता दें कि, केसरिया गाना गाते हुए आलिया गाने के बोल भूल गईं, जिसके बाद नेटिजन्स आलिया पर फेक होने का और ओवरएक्टिंग करने का आरोप लगाने लगे. 

आपको बता दें कि, हाल ही में एक इवेंट के दौरान पति रणबीर कपूर ने आलिया को चिढ़ाते हुए मीडिया के लिए एक गाना परफॉर्म करने को कहा. एक्ट्रेस शुरूआत में थोड़ा झिझकी , लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने गाना गा हि दिया. एक्ट्रेस ने गाना सबसे मधुर आवाज के साथ गाया, लेकिन डार्लिंग्स स्टार पॉपुलर ट्रैक के बोल भूल गईं, जिसने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया.

जहां कई लोगों ने आलिया को प्यार से सराहा, वहीं कुछ अन्य ने उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया. यह दावा करते हुए कि वह कॉमेडी प्रोजेक्ट्स के लिए अपने पॉपुलर गीत के बोलों को भूलने का नाटक कर रही थी, एक यूजर ने लिखा, "वह मजाकिया बनने के लिए बहुत कठिन प्रयास कर रही है! सिस यू प्लीज." इस बीच एक अन्य ने कमेंट किया, "रणबीर कान में बोल रहे हैं ज्यादा ओवरएक्टिंग मत कर," और एक तीसरे ने कहा, "एन्को खुद का गाना याद नी रहता है ... अर दुसरो को याद करवाते रहते हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Pathaan Ticket Price:दिल्ली में 2100 तक जा सकते हैं टिकट के दाम! जानें, मुंबई, नोएडा का हाल

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, 2022 में अपनी तारीफें और व्यावसायिक सफलता के बाद, ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ और फरहान अख्तर की निर्देशित फिल्म 'जी ले जरा में' प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाली हैं.