logo-image

Alia Bhatt ने पहली बार रसोई में बनाई ये मसालेदार सब्जी, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रसोई में सब्जी बनाती दिखाई दे रही हैं

Updated on: 25 Apr 2022, 12:34 PM

नई दिल्ली:

फैंस को इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की तस्वीरों और वीडियो का इंतजार रहता है. शादी के बाद अब भले ही आलिया भट्ट और रणबीर काम पर निकल गए हैं मगर सोशल मीडिया पर आलिया अक्सर फैंस के लिए समय निकाल कर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फैंस को आलिया की पहली रसोई की तस्वीर का भी इंतजार है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आलिया भट्ट रसोई में सब्जी बनाती दिखाई दे रही हैं. शादी के बाद वायरल हो रहे इस वीडियो को देख फैंस काफी खुश हैं.

यह भी पढ़ें: Aamir Khan पर चढ़ा IPL का फीवर, छत पर क्रिकेट खेलते हुए Video Viral

आलिया भट्ट वीगन हैं ये बात तो हर कोई जानता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो इसे आलिया भट्ट के ऑफिशयल यूट्यूब चैनल से 2 साल पहले शेयर किया गया था जिसमें आलिया अपने घर के हेल्पर्स की मदद से किचन में एक हेल्दी सब्जी बनाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आलिया बताती हैं कि वह चुकंदर, सलाद और चिया पुडिंग में हाथ आजमा चुकी हैं. अब असली खाना बना रही हैं. इसमें आलिया तोरई की साउथ इंडियन स्टाइल सब्जी बना रही हैं. आलिया के काम की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आई थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी.

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया, अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ना शुरू हुई थीं दोनों ने पांच साल डेटिंग के बाद 14 अप्रैल को शादी रचा ली. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और रणबीर कपूर 'एनिमल' की शूटिंग में बिजी हैं.