logo-image

आलिया भट्ट ने फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी में ढलने के लिए आजमाएं थे भंसाली के नुस्खे

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी के लिए कई दिग्गज अदाकाराओं की फिल्में देखी थी, जिससे वो खुद बेहतर तरीके से पर्दे पर दिखा सके.

Updated on: 12 Feb 2022, 11:07 AM

मुंबई:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)अपनी फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चा बटोर रही हैं. उनकी फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है. जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. हर कोई चाहता है कि उनकी फिल्म जल्दी पर्दे पर आए और वो उनकी फिल्म देख सके. इसके साथ ही एक्ट्रेस की फिल्म का जब टीजर रिलीज किया गया तो उसे भी जबरदस्त रिस्पांस मिला था. लेकिन ये बात बहुत ही कम लोगो को पता चली है कि आलिया ने इस फिल्म के लिए किसी हद तक मेहनत की है. अपनी मेहनत से उन्होंने फिल्म में जान डाल दी है. आलिया की हर कोई तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. 

यह भी जानिए -  वैलेंटाइन्स डे पर इन स्टार ने रचाई शादी फिर भी ना मिला जीवन भर का साथ

बता दें कि आलिया भट्ट ने फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी के लिए कई दिग्गज अदाकाराओं की फिल्में देखी थी. जिससे वो खुद बेहतर तरीके से पर्दे पर दिखा सके. इन दिनों वो फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चाओं में लगातार बनी हुई हैं. आलिया ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है.  एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बात साझा की उन्होंने किरदार में ढलने के लिए शबाना आजमी की फिल्म मंडी, मीना कुमारी की कई फिल्में और श्याम बंगाल की फिल्में देखी थीं. एक्ट्रेस ने कहा कि संजय लीला भंसाली चाहते थे मैं ज्यादा से ज्यादा मीना कुमारी का काम देखूं, उनके एक्सप्रेशन... जैसे वो गाना गाती थीं... उनकी आंखों की उदासी और चेहरे पर शक्ति की चमक लाने की कोशिश करूं. आलिया भट्ट ने बताया कि संजय लीला भंसाली ने उनसे ये भी कहा था कि मीना कुमारी का चेहरा देखो, कितना भरा है... इस इंटरव्यू से साफ पता चल रहा है कि आलिया ने इस फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है.