logo-image

वैलेंटाइन्स डे पर इन स्टार ने रचाई शादी फिर भी ना मिला जीवन भर का साथ

कुछ बालीवुड स्टार्स ने 14 परवरी को शादी की है. उन्होंने अपनी शादी को हमेशा के लिए यादगार बनाया. लेकिन किसी ना किसी वजह से उनकी शादी टिक नहीं पाई. 

Updated on: 12 Feb 2022, 10:01 AM

मुंबई:

वैलेंटाइन्स डे हर प्यार करने वालो के लिए खास होता है. यह दिन 14 फरवरी को सेलिब्रेट किया जाता है. इस खास लम्हें को और भी खास बनाने के लिए लोग इस दिन शादी तक करते हैं. ताकि वो अपनी शादी को हमेशा के लिए यादगार बना सकते हैं. फिलहाल तो वैलेंटाइन वीक (valentine week) चल रहा है. वैसे वैलेंटाइन वीक के हर दिन कपल्स के लिए स्पेशल होते हैं. आपको हम इस बात की जानकारी देते चले कि कुछ बालीवुड स्टार्स हैं जिन्होंने 14 परवरी को शादी की है. और उन्होंने अपनी शादी को हमेशा के लिए यादगार बनाया. लेकिन किसी ना किसी वजह से उनकी शादी टिक नहीं पाई थी. 

यह भी जानिए -  किंग खान से लेकर रणबीर कपूर तक ने ऐसे हग करके किया अपनी कोस्टार को इंप्रेस

आपको बता दें कि मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने 14 फरवरी को डायरेक्टर राज कौशल से शादी की थी. इनकी जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ी में से एक थी.  दोनों का प्यार जगजाहिर था. लेकिन पति राज कौशल के निधन ने सबकुछ बदल दिया. इनकी जोड़ी हमेशा के लिए अधूरी रह गई. वहीं संजय दत्त ने रिया पिल्लई से 14 फरवरी 1998 में शादी की थी. शादी के कुछ साल बाद ही संजय दत्त और रिया का तलाक हो गया था. दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गई थी. राम कपूर और गौतमी गडगिल की लव स्टोरी इंडस्ट्री की चर्चित लव स्टोरी मानी जाती है. इसके साथ ही अरशद वारसी और मारिया की मुलाकात साल 1991 में हुई थी. करीब 8 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद कपल ने साल 1999 में 14 फरवरी को शादी की थी.