logo-image

आलिया भट्ट ने गुच्ची क्रूज 2024 में किया डेब्यू, पर्स ने खींचा सबका ध्यान

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ग्योंगबोकगंग पैलेस में गुच्ची क्रूज 2024 (Gucci show) शो में अपनी शुरुआत करने के लिए सियोल, दक्षिण कोरिया में हैं.

Updated on: 16 May 2023, 08:00 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ग्योंगबोकगंग पैलेस में गुच्ची क्रूज 2024 (Gucci show) शो में अपनी शुरुआत करने के लिए सियोल, दक्षिण कोरिया में हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी फोटो सामने आई है. एक्ट्रेस को हिस्टोरिकल पैलेस के सामने ब्लैक ड्रेस में पोज देते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस को ब्लैक ड्रेस और ब्लैक हाई हिल्स में पोज देते देखा गया है. उन्होंने एक गुच्ची जैकी 1961 के ट्रांसपेरेंट बैग के साथ फोटो खिंचवाई. आलिया को कोरियाई मीडिया के लिए मुस्कुराते हुए देखा गया, जैसा कि उन्होंने एम्बेस्डर के तौर पर पहला फैशन शो अटेंड किया है.  बता दें, आलिया भट्ट को गुच्ची क्रूज 2024 फैशन शो में वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. 

गुच्ची शो में आलिया (Alia Bhatt) का पहला लुक वोग इंडिया द्वारा ऑनलाइन पोस्ट किया गया था.  उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "फर्स्ट लुक: आलिया भट्ट सियोल में # गुच्ची क्रूज 2024 शो में पहुंची हैं. स्टार कटआउट डिटेल और गुच्ची जैकी के साथ एक ब्लैक ड्रेस में इतालवी लक्जरी हाउस के पहले भारतीय राजदूत के रूप में दिखाई देती हैं.   कमेंट सेक्शन में, फैंस आलिया की ड्रेस से ज्यादा उनके बैग के बारे में बात कर रहे हैं जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.

ये भी पढ़ें-Shilpa Shetty ने 1 लाख के सैंडिल संग पहनी सस्ती सी स्कर्ट, कीमत सुन लगेगा शॉक

भारतीय वैश्विक राजदूत किया गया नामित

एक फैन ने कहा, "बैग खाली है तो आलिया(Alia Bhatt) क्यों ले जा रही हैं." एक अन्य ने लिखा, "भाई पर्स कम से कम कुछ चीजें रखने के लिए होता है!" एक अन्य ने बैग का बचाव किया और कहा, "जो लोग कह रहे हैं कि पर्स खाली है, तुम्हारा सिर भी खाली है." पिछले हफ्ते, एक्ट्रेस को इटेलियन ब्रांड के लिए पहला भारतीय वैश्विक राजदूत नामित किया गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

 

1998 में सियोल में अपना पहला स्टोर खोलने के बाद से ब्रांड 25 साल का जश्न मना रहा है. फैशन शो ग्योंगबोकंग पैलेस के मुख्य हॉल ग्योंगजोंगजेओन के सामने आयोजित किया जाएगा, जहां मुख्य शाही समारोह होते हैं.आलिया ने आज थाई एक्ट्रेस डेविका का जन्मदिन मनाने के लिए उनके साथ समय बिताया. डेविका ने इंस्टाग्राम पर अपनी और आलिया की पार्टी की एक पोस्ट शेयर की है.