News Nation Logo

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग हुई पूरी, आलिया ने लिखा इमोशनल मैसेज

आलिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि हमने 8 दिसंबर 2019 को गंगूबाई की शूटिंग शुरू की थी. और अब 2 साल बाद फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई. ये फिल्म और सेट 2 लॉकडाउन और 2 तूफान से गुजरी है. मेकिंग के दौरान फिल्म के निर्देशक और एक्टर को कोरोना भी हुआ.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 27 Jun 2021, 03:27:25 PM
Alia Bhatt

Alia Bhatt (Photo Credit: फोटो- @aliaabhatt Instagram)

highlights

  • 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग पूरी हुई
  • फिल्म की शूटिंग पूरी होने में 2 साल लग गए
  • शूटिंग के दौरान कई मेंबर्स को हो गया था कोरोना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले काफी समय फिल्मकार संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का टीजर भी कुछ वक्त पहले ही फैंस के सामने पेश हो चुका है. अब संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है. कोरोना के कारण फिल्म का कुछ हिस्सा शूट होने से बच गया था. जिसे भी अब पूरा कर लिया गया है. इस मौके पर आलिया ने खुशी व्यक्त की है. 

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी शेयर किया बेटी पलक का वीडियो, बोलीं- डीवा बनते नहीं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

इस मौके पर आलिया ने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह संजय लीला भंसाली के साथ-साथ फिल्म की पूरी टीम के साथ नजर आ रही हैं. आलिया ने इसके साथ ही लिखा है कि हमने 8 दिसंबर 2019 को गंगूबाई की शूटिंग शुरू की थी.. और अब 2 साल बाद फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई. ये फिल्म और सेट 2 लॉकडाउन और 2 तूफान से गुजरी है. मेकिंग के दौरान फिल्म के निर्देशक और एक्टर को कोरोना भी हुआ. सेट ने जिन मुसीबतों का सामना किया है वह खुद में भी एक फिल्म है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आलिया ने आगे लिखा कि इन सबके बीच और भी बहुत कुछ हुआ. ये एक जीवन को बदलने वाला अनुभव है. संजय सर द्वारा निर्देशित होना मेरे पूरे जीवन का सपना रहा है. आज इस सेट से मैं एक अलग इंसान के रूप में निकल रही हूं. आई लव यू सर! धन्यवाद…वाकई आपके जैसा कोई नहीं है. जब कोई फिल्म खत्म होती है तो उसका एक हिस्सा खत्म हो जाता है, ऐसे में आज मैंने भी अपना एक हिस्सा खो दिया है.गंगू आई लव यू! आपकी कमी खलेगी. इन दो सालों के लिए मेरा परिवार और दोस्त बने. तुम्हारे बिना कुछ भी संभव नहीं होता! मैं आप लोगों को प्यार करती हूं.

ये भी पढ़ें- KRK ने अब कंगना से लिया पंगा, पिछली 11 फिल्मों को बताया सुपर फ्लॉप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

संजय लीला भंसाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को पूरा करने के बाद आराम करने के मूड में नहीं हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरा मंडी' की शूटिंग उसी फ्लोर पर शुरू करेंगे, जहां फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का सेट लगा था. वेब सीरीज 'हीरा मंडी' को देखते हुए जल्द ही नई सेटिंग्स को स्थापित किया जाएगा. वेब सीरीज को संजय लीला भंसाली प्रड्यूस और विभु पुरी डायरेक्ट कर रहे हैं. सब कुछ तैयार होने के बाद वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

First Published : 27 Jun 2021, 03:27:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.