logo-image

IIFA 2023: आलिया भट्ट के नाना की बिगड़ी तबियत, तो आईफा नहीं जा पाईं एक्ट्रेस

नानाजी की बिगड़ती तबियत देख आलिया ने अपना फॉरेन ट्रिप कैंसिल कर दिया था.

Updated on: 28 May 2023, 01:30 PM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt Grandfather Illness: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान (Narendra Razdan) इस समय अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी हालत गंभीर है. ऐसे में आलिया ने अपना आईफा अवॉर्ड शो ट्रिप कैंसिल कर दिया है. एक्ट्रेस अपने नाना और परिवार के साथ मौजूद हैं. नरेंद्र राजदान सोनी राजदान के पिता (Soni Rajdan Father) हैं और उनकी उम्र 95 साल है. रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट को आईफा अवॉर्ड शो (IIFA Awards 2023) के लिए अबू धामी जाना था, लेकिन अब उन्होंने अपना ट्रिप कैंसिल कर दिया. 

आलिया के नानाजी को फेफड़ों में इंफेक्शन की समस्या बताई गई है. इसी वजह से वो अस्पताल में भर्ती है. नानाजी की बिगड़ती तबियत देख आलिया ने अपना फॉरेन ट्रिप कैंसिल कर दिया था. रिपोर्टस के मुताबिक, आलिया नाना नरेंद्र राजदान पिछले कुछ समय से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हैं. उन्हें कथित तौर पर फेफड़े में इंफेक्शन था जो और बिगड़ गया है. एक करीबी फैमिली मेंबर ने बताया कि "सुबह परिवार को फोन आया कि डॉक्टर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट करना चाहते हैं. लेकिन परिवार ने उन्हें आईसीयू में नहीं ले जाने का, बल्कि कमरे में ही आराम से रहने का फैसला लिया था. 

यह भी पढ़ें- IIFA Awards 2023: IIFA Awards में इन सितारों ने मचाई धूम, जानें किस को मिला कौनसा अवार्ड 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आलिया भट्ट आईफा में शामिल होने के लिए एयरपोर्ट पहुंच गई थीं लेकिन जैसे ही उन्हें खबर मिली वो वापस लौट गईं. अपने डियर नानाजी के लिए आलिया ने अवॉर्ड शो में जाना कैंसिल कर दिया. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अगली बार करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. फिल्म में आलिया के अपोजिट रणवीर सिंह होंगे. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो चुके हैं. करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में आलिया और रणवीर का रोमांस देखने को मिलेगा. इसके अलावा आलिया भट्ट, फरहान अख्तर की जी ले जरा में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में वो प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. वहीं आलिया फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.