logo-image

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने बहन शाहीन भट्ट को गिफ्ट किया फ्लैट, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना-चेहरा है, उन्होंने अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम पर अच्छी-खासी शोहरत हासिल कर ली है.

Updated on: 24 Apr 2023, 10:58 PM

:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना-चेहरा है, उन्होंने अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम पर अच्छी-खासी शोहरत हासिल कर ली है. यही वजह है कि आज उन्होंने अपनी बहन को एक बड़ा तोहफा गिफ्ट किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने प्रोडक्शन हाउस, इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से मुंबई के बांद्रा इलाके में पाली हिल के आलीशान इलाके में एक प्रीमियम आवासीय अपार्टमेंट खरीदा है. एक्ट्रेस ने मुंबई में 2,497 वर्ग फुट के अपार्टमेंट के लिए 37.80 करोड़ रुपये का भुगतान किया है. 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 37.80 करोड़ रुपये में 2,497 वर्ग फुट में फैला एक नया प्रीमियम अपार्टमेंट खरीदा. इसके साथ  ही राज़ी एक्ट्रेस ने 2.26 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी भी अदा की और 10 अप्रैल को हुए समझौते पर मुहर लग गई. किए गए एक अन्य लेनदेन में, आलिया ने मुंबई में अपनी बहन शाहीन भट्ट को 7.68 करोड़ रुपये के दो अपार्टमेंट उपहार में दिए. एक पुरस्कार प्रमाण पत्र के माध्यम से, उन्होंने मुंबई के जुहू में गीगी अपार्टमेंट में कुल 2,086.75 वर्ग फुट के दो फ्लैट उपहार में दिए. ट्रांजैक्शन के लिए आलिया ने 30.75 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी भी चुकाई है.

ये भी पढ़ें-Apurva ON SRK: 'शाहरुख ने मेरी बहुत मदद की..' 'परदेस' एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री के खुलासे

अभी यहां रहती है आलिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया का नया पता पाली हिल में एरियल व्यू कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड में स्थित है. एक्ट्रेस फिलहाल रणबीर कपूर के फ्लैट, वास्तु में अपनी बेटी राहा और रणबीर के साथ रह रही हैं. कपल को अक्सर कृष्णा राज बंगले की कंस्ट्रक्शन साइट का निरीक्षण करते देखा जाता है, जहां अभी आठ मंजिला सपनों का घर बन रहा है.

इस बीच आलिया के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो अगली बार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी. वह गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ द हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में भी शुरुआत करेंगी.