logo-image

Apurva ON SRK: 'शाहरुख ने मेरी बहुत मदद की..' 'परदेस' एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री के खुलासे

टीवी एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) आज आज एक बड़ा नाम है. उन्होंने जस्सी-जस्सी कोई, अजीब दास्तां जैसे हिट सीरियल्स से अपनी पहचान बनाई है.

Updated on: 24 Apr 2023, 09:17 PM

मुंबई :

टीवी एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) आज आज एक बड़ा नाम है. उन्होंने जस्सी-जस्सी कोई, अजीब दास्तां जैसे हिट सीरियल्स से अपनी पहचान बनाई है. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. बता दें, अपूर्व अग्निहोत्री ने फिल्म निर्माता सुभाष घई की 1997 की रिलीज 'परदेस' में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ  स्क्रीन स्पेस साझा किया था, जिसमें महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) और अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने भी रोल प्ले किया था. हाल ही में एक्टर ने SRK को लेकर एक जबरदस्त खुलासा किया है. 

सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि यह उनके लिए शुरू से ही स्पष्ट था कि परदेस शाहरुख और महिमा पर आधारित है, और यही बात उन्हें निर्देशक ने भी बताई थी. अपूर्व  ने आगे कहा, “जब सुभाष जी ने मुझे फोन किया, तो उन्होंने मुझे बताया कि परदेस शाहरुख खान और महिमा चौधरी की फिल्म है,  लेकिन उन्होंने यह भी कहा, 'मैं फिल्म में एक और किरदार पेश कर रहा हूं. यदि आप इसे अच्छी तरह से करते हैं, तो आप अंत में फिल्म के सरप्राइज पैकेज बन सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-Priyanka Chahar Choudhary: 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर पर लगे चोरी के आरोप, दर्ज हुई FIR

अपूर्व ने एसआरके का आभार व्यक्त किया

अपूर्व ने आगे एसआरके का आभार व्यक्त किया और साझा किया और बताया कि फिल्म में लीड रोल प्ले करने के बावजूद SRK ने उनके साथ अच्छा व्यवहार कियाअपूर्व ने बताया, “सारा श्रेय शाहरुख खान को जाता है, उन्होंने मेरी बहुत मदद की. वह बहुत दयालु थे, वह हमेशा 15-20 लोगों की तरह घिरे रहते थे. (जब मैं उनसे पहली बार मिला था), उन्होंने टॉमी हिलफिगर शर्ट पहन रखी थी, जिसे वह हर दूसरे दिन पहनते थे, और उन्होंने उठकर मुझसे हाथ मिलाया और कहा, 'हाय, मैं शाहरुख हूं.

'परदेस' के बाद अपूर्व अग्निहोत्री बहुत कम फिल्मों में नजर आए. इस बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने कहा कि कई कारक काम कर रहे थे, लेकिन यह भी मुख्य रूप से उनका स्वभाव था. “यदि आप शोबिज में सफल होना चाहते हैं तो आप अंतर्मुखी नहीं हो सकते आपको खुद की मार्केटिंग करनी होगी, आपको वहां से बाहर निकलना होगा. मैं ऐसा नहीं कर सका.