News Nation Logo
Breaking
Banner

आलिया भट्ट ने तोड़ा क्वारैंटाइन नियम, होगा FIR दर्ज

BMC के नियमों के मुताबिक हाई रिस्क संपर्क लिस्ट में रखे गए लोगों के लिए 14 दिन होम क्वारैंटाइन में रहना बेहद जरूरी है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 16 Dec 2021, 11:46:35 PM
Alia Bhatt

Alia Bhatt (Photo Credit: Still Images)

नई दिल्ली :  

BMC ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के खिलाफ FIR दर्ज कराने का आदेश दिया है. नियम के अनुसार आलिया भट्ट को 14 दिनों के लिए होम क्वारैंटाइन (home quarantine) में रहना था लेकिन इसके बाबजूद वो ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) मुवी के मोशन पोस्टर के रिलीज़ के लिए दिल्ली चली गई थी. दरअसल आलिया की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी उन्हें होम आइसोलेशन में रहना में रहने का आदेश दिया गया था. आपको बता दें BMC के नियमों के मुताबिक हाई रिस्क संपर्क लिस्ट में रखे गए लोगों के लिए 14 दिन होम क्वारैंटाइन में रहना बेहद जरूरी है, लेकिन मोशन पोस्टर लॉन्च के लिए आलिया भट्ट, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ दिल्ली (Delhi) चली गईं थी. अब आलिया भट्ट के ऊपर FIR दर्ज करने की बात चल रही है. 

बीते दो-तीन दिनों से जिस तरह से सिलेब्रिटीज के बीच में कोरोना का खतरा बढ़ रहा है उसको लेकर लोगों के बीच में खौफ पैदा हो गया है. अभी दो दिनों में करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, संजय कपूर की पत्‍नी महीप कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर, सोहेल खान की बीवी सीमा खान और उनका छोटा बेटा योहान कोरोना वायरस से संक्रमित पाएं गए हैं. 

यह भी पढ़ें: Urfi Javed हुईं एक बार फिर से ट्रोल, ब्लू ब्रा पर पहना मच्छरदानी जैसा कपड़ा

चलिए आपको एक दिलचस्प बात बताते हैं. मोशन पिक्चर के रिलीज़ के दौरान आलिया भट्ट को रणवीर कपूर ने शादी के लिए पूछा की आप कब शादी कर रही हैं. जिसपर आलिया भट्ट ने हंसकर जवाब भी दिया कि जल्द ही हम शादी करेंगे. आपको बता दें हाल ही में आलिया भट्ट ने बहु प्रतीक्षित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) का बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 72वें संस्करण के लिए आधिकारिक तौर पर चयन होने पर खुशी जताते हुए कहा कि वह फिल्म के निदेशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की बहुत आभारी हैं. फिल्म के सेलेक्शन पर उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि संजय लीला भंसाली ने मुझे इस फिल्म के लिए चुना है.

 

 

First Published : 16 Dec 2021, 11:44:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.