logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

रणबीर के फैन्स ने आलिया को दी बर्थडे की बधाई, शेयर की तस्वीर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी बधाई दे रहे हैं. इस स्पेशल मौके पर आलिया के ब्वॉयफ्रेंड यानी एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भी उन्हें बधाई दी.

Updated on: 15 Mar 2021, 04:43 PM

highlights

  • रणबीर कपूर ने आलिया को विश किया जन्मदिन
  • रणबीर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की एक तस्वीर
  • करण जौहर ने दी धमाकेदार पार्टी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का का आज जन्मदिन हैं. 15 मार्च 1993 को मुंबई में उनका जन्म हुआ है. वे आज के दौर में सबसे ज्यादा बिजी अभिनेत्रियों में से एक हैं. मजह 28 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में काफी डिमांडिंग अभिनेत्री बन गई हैं. उन्होंने बहुत ही कम समय में ये मुकाम हासिल किया है. आपको बता दें कि उन्होंने सिर्फ 6 साल की उम्र में बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड एक्टर कदम रख दिया था. 6 साल की उम्र में फिल्म संघर्ष में काम किया था. इस फिल्म में उन्होंने प्रीति जिंटा के बचपन का किरदार निभाया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रीति जिंटा (preity zinta) एक साथ दिखाई दिए थे.

इंस्टाग्राम पर रणबीर के फैन्स ने शेयर की तस्वीर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी बधाई दे रहे हैं. इस स्पेशल मौके पर आलिया के ब्वॉयफ्रेंड यानी एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैन्स ने भी आलिया को जन्मदिन की बधाई दी. बता दें कि आलिया और रणबीर इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कोरोना संक्रमित होने के कारण रणबीर आलिया से मिलने नहीं जा सके, लेकिन उनके फैन्स ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके आलिया को उनके जन्मदिन की बधाई दी. तस्वीर में आलिया और रणबीर साथ में मस्ती करते हुए सेल्फी है. रणबीर के फैन्स ने इस तस्वीर के साथ आलिया को हमेशा खुश और स्वस्थ्य रहने की दुआ दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

यह भी पढ़ें- गोविंदा ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोले- मेरे खिलाफ साजिशें हुईं

आलिया भट्ट का नाम रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ जुड़ता है और ऐसा सुनने को भी मिल रहा है कि जल्दी ही दोनों के शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों कई बार एक दूसरे के लिए प्यार भी जाहिर कर चुके हैं. कई बार दोनों की शादी की तारीख तक सामने आईं, लेकिन हर बार सिर्फ अफवाह साबित हुईं. रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी आलिया को जन्मदिन विश किया. रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने तस्वीर पर बर्थडे विश करते हुए आलिया को ब्यूटीफुल डॉल कहा है. रिद्धिमा कपूरने लिखा, 'हम सभी तुमसे बेहद प्यार करते हैं. हैप्पी बर्थडे.' रिद्धिमा का पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

करण जौहर ने दी धमाकेदार पार्टी

आलिया के जन्मदिन पर मुंबई में बीती रात धमाकेदार पार्टी हुई. इस पार्टी में कई बड़े सितारे पहुंचे. आलिया के बर्थडे पर इस पार्टी का आयोजन फिल्ममेकर करन जौहर ने किया था. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसी कई हस्तियों ने शिरकत की. हालांकि इस पार्टी में उनके ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर नहीं पहुंच पाए क्योंकि वो इन दिनों कोरोना पॉजिटिव हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी इस पार्टी में पहुंचे. आलिया और अयान अच्छे दोस्त हैं.

यह भी पढ़ें- Indian Idol 12: एलिमिनेशन में बाल-बाल बचे सवाई भाट, ये कंटेस्टेंट्स गईं बाहर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

आलिया के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन जैसे कई स्टार्स होंगे. इसके अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी नजर आएंगी.