logo-image

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: अफगान क्रिकेटर राशिद खान के साथ दिखें आलिया-रणबीर, देखें तस्वीरें

आलिया भट्ट् और रणबीर कपूर और की तस्वीर अफगान क्रिकेटर राशिद खान के साथ वायरल हो रही है.

Updated on: 15 Sep 2023, 06:56 AM

New Delhi:

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor On Vacation: बॉलीवुड की स्टार जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी बेटी राहा के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. पिछले दिनों, NYC में अपने फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए जोड़े की कई तस्वीरें ऑनलाइन आईं. रणबीर को यूएस ओपन टेनिस चैंपियनशिप 2023 में हॉलीवुड एक्ट्रेस मैडलिन क्लाइन की फोटोबॉम्बिंग करते हुए भी देखा गया था. साथ ही अब स्टार कपल को अफगान क्रिकेटर राशिद खान के साथ स्पॉट किया गया है. 

अफगान क्रिकेटर राशिद खान ने NYC में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से मुलाकात की
फैमिली टाइम का आनंद लेते हुए, रणबीर और आलिया पॉपुलर सेलेब्स से भी मिल रहे हैं और उनके साथ तस्वीरें ले रहे हैं. अफगानिस्तान के इंटरनेशनल क्रिकेटर राशिद खान ने इंस्टाग्राम पर जोड़े के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में, खान बीच में खड़े थे और तीनों मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रहे थे. सादे काले रंग की टी-शर्ट और पैंट पहने आलिया फ्रेश और हेल्दी लग रही थी. दूसरी तरफ रणबीर ने लाउंजवियर सेट पहना हुआ था और टोपी लगा रखी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

तस्वीर शेयर करते हुए क्रिकेटर ने लिखा, "बॉलीवुड के सबसे बड़े (स्टार इमोजी) के साथ आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा #RANBIR @aliaabhatt."

यह भी पढ़ें - Bigg Boss 17 first promo: इस बार बिग बॉस के दिखेंगे तीन अवतार, नए लुक में नजर आए सलमान खान

कुछ समय पहले, नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर और राहा के साथ अपनी NYC छुट्टियों के दौरान एक दिन की छुट्टी के अपने शेड्यूल का खुलासा किया था. एकट्रेस को बिना कुछ किए लाल स्विमसूट में पूल के किनारे आराम करते देखा गया. वीडियो ने एक्टर अर्जुन कपूर का भी ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने कमेंट किया, "मेरे जीवन में इस शेड्यूल और इस होटल की आवश्यकता है."

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट
एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए यह एक अच्छा साल रहा है. अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की जबरदस्त सफलता के अलावा, उन्होंने गैल गैडोट के साथ 'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ हॉलीवुड में भी डेब्यू किया. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए 2023 के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट एक्ट्रे , का पुरस्कार जीता. वह फिलहाल इन सबमें बिजी हैं और काम से कुछ समय की छुट्टी ले रही हैं. जहां तक ​​रणबीर कपूर की बात है, उन्होंने भी साल की शुरुआत अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' से की, जिसमें एक्टर श्रद्धा कपूर भी थीं. प्रेजेंट में, वह अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना के साथ अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं.