logo-image

Bigg Boss 17 first promo: इस बार बिग बॉस के दिखेंगे तीन अवतार, नए लुक में नजर आए सलमान खान

प्रोमो में सलमान (Salman Khan) कहते हैं कि अब तक दर्शकों को केवल आंखें ही देखने को मिली हैं, लेकिन इस बार सभी को पहली बार तीन अवतार देखने को मिलेंगे.

Updated on: 14 Sep 2023, 09:58 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी (OTT Bigg Boss) तो आपको याद ही होगा. हाल ही में ओटीटी शो के विनर के खिताब एल्विश यादव ने जीता है. वहीं अब एक महीने के अंदर ही सलमान खान ने बिग बॉस 17 के होस्ट के तौर पर वापसी कर ली है. दर्शक पूरे साल बेसब्री से इस शो का इंतजार करते हैं, तो बता दें अब आपका इंतजार खत्म होने वाला है , क्योंकि कलर्स के ऑफिशियल अकाउंट पर  बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का पहला प्रोमो (Bigg Boss 17 Promo) शेयर किया गया है. प्रोमो में सलमान (Salman Khan) कहते हैं कि अब तक दर्शकों को केवल आंखें ही देखने को मिली हैं, लेकिन इस बार सभी को पहली बार तीन अवतार देखने को मिलेंगे. पहला अवतार 'दिल' या हृदय है. प्रोमो में सलमान रेड कुर्ता पहने हुए और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

जबरदस्त है शो का लोगो

वहीं, दूसरे अवतार में वह 'दिमाग' यानी ब्रेन कहते नजर आ रहे हैं. आख़िर में, सलमान कहते हैं कि तीसरा पार्ट 'दम' या शक्ति है. टीज़र यहां सलमान के कहने के साथ समाप्त होता है, "अभी के लिए इतना ही, प्रोमो हुआ ख़त्म. प्रोमो शो के नए लोगो और टैगलाइन, 'कमिंग सून' के साथ समाप्त होता है. कैप्शन में सलमान ने लिखा, 'इस बार बिग बॉस दिखाएंगे एक अलग रंग, जिसे देखकर रह जाएंगे आप सब दंग.'

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये हो सकते हैं कंटेस्टेंट

कमेंट्स पर प्रतिक्रिया करते हुए, एक फैन ने कहा, "आखिरकार प्रोमो आ गया, मैं बहुत उत्साहित हूं (आखिरकार प्रोमो यहां है)." दूसरे ने कहा, "वाह, मैं बहुत उत्साहित हूं." एक कमेंट में लिखा था, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा! आख़िरकार!" "यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि नया अवतार क्या है.''वहीं शो के कंटेस्टेंट को लेकर भी खबरें सामने आई हैं. एक रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि कंवर ढिल्लों और ऐलिस कौशिक बिग बॉस 17 में अपनी भागीदारी को लेकर बातचीत कर रहे हैं.