logo-image

रणबीर कपूर की पत्नी हैं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस बोलीं- हो चुकी है शादी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक इंटरव्यू के दौरान कबूल किया कि वो तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ पहले ही शादी रचा चुकी हैं

Updated on: 11 Feb 2022, 12:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब जो खबर आई है वो सबको हैरान कर रही है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक इंटरव्यू के दौरान कबूल किया कि वो तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ पहले ही शादी रचा चुकी हैं. एक तरफ जहां आलिया और रणबीर के फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ इस खबर से फैंस शॉक्ड हो गए हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू कर दी थी.

यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर की लेस्बियन पार्टनर है ये एक्ट्रेस! Photos हो रहीं वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान शादी के सवाल पर कहा कि वह अपने दिमाग में पहले ही रणबीर कपूर संग शादी कर चुकी है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन के लिए काफी इंटरव्यू दे रही हैं और इस दौरान उनसे शादी को लेकर भी सवाल किए जा रहे हैं. 

वहीं जब एक बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि अगर कोरोना महामारी नहीं आई होती तो अब तक दोनों की शादी हो चुकी होती. रणबीर अक्सर आलिया की तारीफ करते नजर आते हैं. वहीं आलिया भी सोशल मीडिया पर अक्सर रणबीर संग अपने प्यार का इजहार करती दिखाई देती हैं. अब भले ही आलिया ने मन ही मन रणबीर का अपना पति नाम लिया हो मगर फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है. देखना होगा कि ये फेमस कपल कब सात फेरे लेता है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में नजर आने वाली हैं.