logo-image

Alia bhatt Video: डेस्टिनेशन वेडिंग को लेकर नीतू कपूर से अलग है Alia की राय, फैंस ने कहा-झूठी...

बॉलीवुड के मशहूर कपल आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir kapoor) की शादी को एक साल हो गया है.

Updated on: 14 Apr 2023, 06:41 PM

मुंबई :

बॉलीवुड के मशहूर कपल आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir kapoor) की शादी को एक साल हो गया है. कपल अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी मना रहा है. इसी बीच आलिया भट्ट का रेडिट्ट पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आलिया ने डेस्टिनेशन वेडिंग पर अपने विचार रखे हैं, जो उनकी सास और एक्ट्रेस नीतू कपूर से मेल नहीं कहा रहे. इसको लेकर फैंस ने आलिया की आलोचना करनी शुरू कर दी है. वीडियो पर फैंस ने कमेंट्स की बाढ़ लगा दी. 

बॉली ब्लाइंड्स एन गॉसिप ने पिछले साल का आलिया भट्ट और नीतू के अलग अलग इंटरव्यू का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, "आलिया इस तरह डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में क्यों बात कर रही है जबकि वो वास्तव में साउथ अफ्रीका में शादी करने का प्लान बना रही थी. क्लिप में, आलिया डेस्टिनेशन वेडिंग की आलोचना की थी, उन्हें 'बहुत तनावपूर्ण' कहा था, जबकि दूसरी ओर, नीतू ने खुलासा किया था कि आलिया और रणबीर साउथ अफ्रीका में शादी करना चाहते थे, लेकिन घर पर शादी कर ली.

ये भी पढ़ें-Salman Khan : सलमान खान ने क्यों कही लड़कियों को लेकर ऐसी बात, जानें मामला...

आलिया ने की थी प्लानिंग

मई 2022 में सामने आए फिल्म कंपैनियन के साथ एक इंटरव्यू में, नीतू कपूर ने कहा था, "रणबीर और आलिया (AliaBhatt) ने प्लान बनाया था कि 'हम साउथ अफ्रीका जाएंगे, हम एक रेकी करेंगे,' और आखिरकार, कहां वे इसे (शादी) करते हैं? उनके घर पर.  नीतू कपूर ने आगे कहा, ''दो साल से हम योजना बना रहे थे कि हम यहां जाएंगे, और हम तस्वीरें देख रहे थे. हम पूरी तरह से पागल हो रहे थे.  लेकिन यह सबसे अच्छा था, और वह बहुत सुंदर लग रही थी. "

 

Why is Alia talking about destination weddings like this when they were actually planning to do one in South Africa 🤔
by u/MaalUHave in BollyBlindsNGossip

आलिया का अगस्त 2022 का इंटरव्यू, जिसमें उन्होंने अपनी शादी के बारे में बात की थी, उसे भी पोस्ट में शामिल किया गया है. पिछले साल मिड-डे से बात करते हुए आलिया ने कहा था, ''मुझे दिखावा पसंद नहीं है, यह वास्तव में मेरे लिए बहुत तनावपूर्ण है.''दूसरी जगह पर जाना ये सब मुझे पसंद नहीं. वहीं इस वीडियो पर फैंस ने आलिया की आलोचना करनी शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा,  "आलिया के साथ समस्या यह है कि वह बहुत झूठ बोलती है, तब भी जहां हमारे पास उसके झूठ पर विवाद करने के लिए वीडियो और इंटरव्यू होते हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, आलिया प्रेगनेंट थी, वरना ये डेस्टिनेशन वेडिंग होती घर पर शादी नहीं होती. वहीं आज आलिया ने पति रणबीर (Ranbir kapoor) को वेडिंग एनिवर्सरी पर स्पेशल पोस्ट के जरिए विश किया.