logo-image

Ranbir Kapoor: बेटी राहा के लिए चिट्ठी लिखेंगे रणबीर कपूर, जानें क्या होगा मैसेज ?

अपने स्कूली शिक्षा के दिनों को याद करते हुए, रणबीर ने यह भी कहा कि वह स्कूल दिनों में नकलची थे, क्योंकि वह अक्सर नकल करते थे लेकिन कभी पकड़े नहीं जाते थे.

Updated on: 16 Oct 2023, 03:37 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia bhatt) अपने पैरेंडहुड फैंस को बखूबी एन्जॉय कर रहे हैं. कपल सोशल मीडिया पर अपने बेटी राहा से जुड़े पर्सनल अपडेट भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में जर्मन पेन ब्रांड हॉसर के साथ एक नई बातचीत में, रणबीर (Ranbir Kapoor) ने कहा कि वह यंगस्टर को पत्र लिखना शुरू करने का प्लान बना रहे हैं. उन्होंने खुलासा किया कि उनकी एक्ट्रेस-पत्नी आलिया भट्ट (Alia bhatt) हर दिन अपनी बेटी राहा को ईमेल लिख रही हैं.

रणबीर ने बेटी राहा को लेकर बोली ये बात

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी बेटी को लेटर लिखते हैं, रणबीर ने कहा, “आलिया वास्तव में उसे हर दिन एक ईमेल लिखती है और मैंने सोचा कि मैं किसी दिन उसे लिखना शुरू करूंगा. अब चूंकि मैं इसका हिस्सा हूं...इसलिए मैं उन्हें असाधारण पत्र लिखूंगा. उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी जवानी के दिनों में बहुत सारे लव लेटर लिखे थे और उन्हें अपने माता-पिता, दादा-दादी द्वारा एक-दूसरे को लिखे गए लव लेटर को देखकर अच्छा लगता है.

ये भी पढ़ें-Bipasha Basu: मां बनने के बाद बिपाशा बसु ने पहली बार किया रैंप वॉक, फैंस ने वजन को लेकर किया जमकर ट्रोल

रणबीर ने साझा की स्कूली घटना

अपने स्कूली शिक्षा के दिनों को याद करते हुए, रणबीर ने यह भी कहा कि वह स्कूल दिनों में नकलची थे, वह अक्सर नकल करते थे लेकिन कभी पकड़े नहीं जाते थे. उन्होंने अपने स्कूल की एक घटना भी बताई जब उनके स्कूल के प्रिंसिपल ने उन्हें 8वीं कक्षा से रेंगते हुए बाहर निकलते हुए पकड़ लिया था, जबकि क्लास अभी भी चल रही थी. “सिद्धांत मेरे सामने आकर खड़ा हो गया, और मुझे अपने जीवन की मार झेलनी पड़ी, जैसे उसने सचमुच मुझे पीटा था और मुझे अभी भी याद है कि उस थप्पड़ की गूंज मेरे कानों में अभी भी सुनाई देती है.”

रणबीर और आलिया भट्ट ने अप्रैल, 2022 में एक प्राइवेट समारोह में शादी की. कुछ महीने बाद, उन्होंने जून में अपनी प्रेग्नेंसी की ऐलान किया था. बॉलीवुड कपल ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी पहली संतान - बेटी राहा - का स्वागत किया. रणबीर संदीप रेड्डी वांगा के साथ अपनी फिल्म की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. एनिमल नाम की इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं। यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.