logo-image

Bollywood Breaking: Alia Bhatt को रास आए Junior NTR, बॉलीवुड छोड़ साइन की एक और साउथ फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt को साउथ सिनेमा के साथ साथ Junior NTR भी भा गए हैं. अलिया ने 'RRR' में अपने कैमिया रोल के बाद अब एक और साउथ फिल्म साइन कर ली है.

Updated on: 01 Feb 2022, 08:26 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही बाहुबली फ़ेम डायरेक्टर एस एस राजामौली (S S Rajamouli) की मस्ट अवेटेड फ़िल्म आरआरआर के साथ अपना साउथ डेब्यू करने जा रही हैं. जिसके चलते अलिया जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहीं हैं. इस फ़िल्म में आलिया साउथ सुपर स्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और रामचरण (Ram Charan) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई नजर आएंगी. इसी बीच अलिया को लेकर एक बहुत ही अफलातून खबर सामने आई है. अलिया ने 'RRR' में अपने कैमिया रोल के बाद अब एक और साउथ फिल्म साइन कर ली है.  

यह भी पढ़ें: Junior NTR और Ram Charan स्टारर 'RRR' की रिलीज डेट हुई फ़ाइनल, S S Rajamouli ने की घोषणा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अलिया ने एक तेलुगु फिल्म के लिए हामी भरी है. इस फिल्म में भी अलिया जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी. कहा जा रहा है कि आलिया इस फ़िल्म में जूनियर एनटीआर के अपोजिट यानी कि उनकी मेन लीड हीरोइन के तौर पर दिखाई देंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, इस फ़िल्म की शूटिंग फ़रवरी से शुरू होने जा रही है. आलिया और जूनियर एनटीआर की इस फ़िल्म को कोरताला शिव (Koratala Siva) डायरेक्ट करेंगे. बता दें कि, जूनियर एनटीआर के साथ कोरताला शिव की यह दूसरी फ़िल्म होगी. इससे पहले उन्होंने जूनियर एनटीआर के साथ 2016 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'Janatha Garage' बनाई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

साउथ के मीडिया रिपोर्ट के हवाले से ये खबर भी सामने आई है कि, 'आरआरआर के दौरान जूनियर एनटीआर और आलिया काफ़ी अच्छे दोस्त बन गए हैं. उन्होंने ही आलिया को इस फ़िल्म को करने के लिए मनाया है.' बहराल उम्मीद तो ये जताई जा रही है कि अलिया को इस नई तेलुगु फिल्म में आरआरआर की तुलना में ज्यादा स्क्रीन टाइम मिल सकता है. वहीं, 'आरआरआर' में अलिया की बात करें तो, इस फिल्म में आलिया का छोटा लेकिन बहुत अहम किरदार है जो कहानी को एक नया मोड़ देता है. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में आलिया रामचरण के अपोजिट नजर आने वाली हैं.