logo-image

अली मर्चेट अपने चैट शो इंस्पायरिंग आइकॉन्स को लेकर उत्साहित हैं

अली मर्चेट अपने चैट शो इंस्पायरिंग आइकॉन्स को लेकर उत्साहित हैं

Updated on: 28 Aug 2021, 07:05 PM

मुंबई:

अभिनेता-एंकर-डीजे अली मर्चेट का कहना है कि वह चैट शो इंस्पायरिंग आइकॉन्स और अपने पहले अतिथि अभिनेता आर. माधवन के साथ अपनी शुरुआत को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है, लुटेरी दुल्हन, ये है आशिकी, विक्रम बेताल की रहस्य गाथा जैसे टीवी शो में नजर आने वाले अली ने कहा कि ओटीटी स्पेस उनके लिए रोमांचक होता जा रहा है।

अली ने कहा, रोमांचक भूमिकाओं की कमी ने मुझे लंबे समय तक टीवी से दूर रखा है, हालांकि, जिस तरह से ओटीटी सामग्री देश में आकार ले रही है, उसने मुझे आकर्षित किया और जब मुझे मौका मिला, तो मैं विरोध नहीं कर सका। यह एक बड़ी जगह है।

शो इंस्पायरिंग आइकॉन्स में अली, माधवन से उनके अब तक के सफर और विभिन्न फिल्म उद्योगों में काम करने के बारे में बात करते हैं, चाहे वह बॉलीवुड हो या दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग हो।

बातचीत के दौरान, माधवन ने साझा किया कि कैसे एक अभिनेता के रूप में विकसित होने के लिए वह कम्फर्ट जोन से बाहर निकले। उन्होंने साझा किया कि कैसे फिल्मों में शुरुआत की और मणिरत्नम जैसे प्रतिष्ठित फिल्म निर्माताओं के निर्देशन में काम किया, जिसके बाद कई अन्य प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं - राकेश ओमप्रकाश मेहरा, राजकुमार हिरानी, आनंद एल राय और ब्रीद के साथ वेब स्पेस में कदम रखा। एक अभिनेता के रूप में उनकी यह काफी प्रयोगात्मक और जोखिम लेने वाली यात्रा है।

मॉडलिंग, डीजिंग, लाइव गिग्स और अभिनय जैसे मनोरंजन के विभिन्न रास्ते तलाशने वाले अली का मानना है कि ओटीटी गेम चेंजर है और इस शो के साथ वह अपने लिए और जगह बनाएंगे।

उन्होंने कहा, अब ओटीटी के बड़े पैमाने पर उदय के साथ यह एक गेम-चेंजर बन गया है। भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय सामग्री के बीच की खाई तेजी से भर रही है। हमारे दर्शक हमेशा इस तरह की यथार्थवादी सामग्री चाहते थे और यह एक ताजा बदलाव है।

यह शो 29 अगस्त को एमआईडिजीएप पर रिलीज होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.