logo-image

Alfaaz Attacked : पंजाबी गायक Alfaaz ने खुद पर हमला होने की बात से किया इनकार

पंजाबी गायक अमनजोत सिंह पंवार उर्फ अल्फाज (Alfaaz Attacked) पर बीती रात हमला हुआ था. लेकिन अब खुद अल्फाज ने हमला होने की बात से इनकार किया है.

Updated on: 03 Oct 2022, 07:30 PM

नई दिल्ली :

पंजाबी गायक अमनजोत सिंह पंवार उर्फ अल्फाज (Alfaaz Attacked) पर बीती रात हमला हुआ था. लेकिन अब खुद अल्फाज ने हमला होने की बात से इनकार किया है. उन्होंने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि वो हादसे में घायल हुए हैं. जबकि खबर आई थी कि उनपर हमला किया गया. वहीं पुलिस ने इस मामले के चलते पंचकूला से ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है. जिसका का नाम विक्की है. इसके साथ ही एसपी आकाशदीप सिंह औलख ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने खुद अस्पताल में अल्फाज का बयान दर्ज (Punjabi Singer Alfaaz Attacked) किया हैं. बयान में अल्फाज ने कहा है कि उस पर हमला नहीं हुआ, बल्कि वह हादसे का शिकार हुआ है. 

यह भी जानिए -  Prabhas Kriti News : प्रभास और कृति को देखकर फैंस ने कहा - प्लीज डोंट लीव हिज हैंड्स

आपको बता दें कि बीते दिन सिंगर हनी सिंह (Honey Singh Shares) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट को साझा करते हुए लोगों को जानकारी दी कि सिंगर अल्फाज एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. कुछ रिपोर्टों के अनुसार, पहले यह बात सामने आई थी कि गायक अपने दोस्तों के साथ मोहाली की लांडरां-बनूड रोड पर एक ढाबे पर खाना खाने गए हुए थे, जहां पर ढाबा मालिक और आरोपी विक्की की बहस चल रही थी.

इसी बीच अल्फाज (Alfaaz) को एक टेंपो ने टक्कर मार कर उन पर जानलेवा हमला किया. जिसके बाद पुलिस ने पंजाबी अभिनेता गायक अमनजोत सिंह पंवार उर्फ अल्फाज को पिकअप टेंपो से टक्कर मारने के आरोप में रायपुर रानी निवासी विक्की के खिलाफ मामला दर्ज किया था. बता दें कि पुलिस ने विक्की के खिलाफ सोहाना पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279, 337, 338 के तहत मामला दर्ज किया था.