logo-image

एलेक्स कट्र्जमैन ने कहा, द ममी शायद उनके जीवन की सबसे बड़ी विफलता है

एलेक्स कट्र्जमैन ने कहा, द ममी शायद उनके जीवन की सबसे बड़ी विफलता है

Updated on: 24 Apr 2022, 03:00 PM

लॉस एंजेलिस:

हाल ही में रिलीज हुई टेलीविजन सीरीज द मैन हू फेल टू अर्थ में कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करने वाले और टॉम क्रूज अभिनीत द ममी का निर्देशन करने वाले एलेक्स कट्र्जमैन ने कहा है कि द ममी में किया गया काम, व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों तरह से मेरे जीवन की सबसे बड़ी विफलता है। डेडलाइन की रिपोर्ट से यह जानकारी मिली।

डेडलाइन के अनुसार, जबकि उनके पास फिल्म बनाने के लिए बहुत सी चीजें हैं, उन्हें खेद है।

लेखक-निर्माता ने द प्लेलिस्ट को बताया, यह एक वास्तविक उपहार रहा है और मैं उन उपहारों को हर समय महसूस करता हूं, क्योंकि मैं अब बहुत स्पष्ट हूं जब मुझे लगता है कि यह सही नहीं है, तो मैं चुप नहीं रहता। जब मैं उस भावना को महसूस करूंगा, तो मैं सचमुच आगे नहीं बढ़ूंगा। यह मेरे लिए कीमती नहीं है। और आप उस कृतज्ञता की जगह पर तब तक नहीं पहुंच सकते जब तक आपको उस तरह का अनुभव ना हो।

इस बीच, द मैन हू फेल टू अर्थ नाओमी हैरिस और चिवेटेल इजीओफोर अभिनीत कर्टजमैन की नई टेलीविजन परियोजना है और रविवार को वूट सेलेक्ट पर भारतीय दर्शक इसे देख पाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.