logo-image

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'यूटर्न' के रीमेक में दिखेंगी अलाया एफ, फर्स्ट टीजर रिलीज

अलाया एफ (Alaya F) अब एकता कपूर (Ekta Kapoor) के आगामी प्रोडक्शन 'यू-टर्न' (U-Turn) को लीड करने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म एक थ्रिलर है जिसमें अलाया एफ मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन आरिफ खान करेंगे.

Updated on: 05 Jul 2021, 05:02 PM

highlights

  • अलाया एफ ने जवानी जानेमन से किया था डेब्यू
  • कन्नड फिल्म यूटर्न के रीमेक में दिखेंगी अलाया, टीजर रिलीज
  • सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर लग रहा है यूटर्न

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अलाया एफ ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ पिछले साल फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawani Janeman) से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद वो अपने करियर की तरफ आगे बढ़तीं कि कोरोना महामारी (Corona) ने ब्रेक लगा दिया. अब वो अपने फिल्मी सफर की उड़ान के लिए दोबारा तैयार हैं. अलाया एफ (Alaya F) अब एकता कपूर (Ekta Kapoor) के आगामी प्रोडक्शन 'यू-टर्न' (U-Turn) को लीड करने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म एक थ्रिलर है जिसमें अलाया एफ मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन आरिफ खान करेंगे. कन्नड़ फिल्म 'यू टर्न' साल 2016 में रिलीज हुई थी, जिसमें सामंथा अक्किनेनी दिखाई दी थीं. 

ये भी पढ़ें- 'भूत पुलिस' में सैफ अली खान का फर्स्ट लुक जारी, करीना ने कही ये बात

'जवानी जानेमन' के बाद यह अलाया की दूसरी फिल्म होगी. एकता कपूर ने फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज कर दिया है, जो कि सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर लग रहा है. बता दें, कन्नड़ के बाद इस फिल्म का रीमेक तमिल, तेलुगु और बंगाली भाषा में भी बनाया जा चुका है. फिल्म की घोषणा करते हुए एकता कपूर ने लिखा कि 'तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में इसकी ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद, ढ़ेरों अवार्ड्स जीतने के साथ, यू-टर्न के हिंदी रीमेक के लिए हम सुपर उत्साहित हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

वहीं अलाया एफ ने कहा कि 'मेरे करियर की शुरुआत में एकता मैम के साथ सहयोग करने का यह एक बेहद रोमांचक अवसर है, विशेष रूप से इस तरह के एक दिलचस्प प्रोजेक्ट के लिए. मैं इस तरह की दिलचस्प कहानी को लीड करने के लिए जिम्मेदार महसूस करती हूं और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए काफी खुश हूं.' अलाया ने फिल्म का टीजर रिलीज करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि 'कई बार जिंदगी में शॉर्टकट लेना ही आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका नहीं होता है. अपने सफर का रास्ता बदलने से पहले दो बार सोचें और एक यू-टर्न लें.' 

ये भी पढ़ें- आमिर के तलाक पर कंगना का सवाल, पूछा- बच्चा हमेशा के लिए मुस्लिम क्यों?

निर्देशक आरिफ खान, जिन्होंने गुंजन सक्सेना, 2 स्टेट्स, स्टूडेंट ऑफ द ईयर सहित 10 से अधिक फिल्मों में एसिस्ट किया है, इस नए जमाने की थ्रिलर में एक नया आयाम लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दिलचस्प बात यह है कि अनुराग कश्यप की दोबारा और दिबाकर बनर्जी की एलएसडी 2 के बाद, यू-टर्न कल्ट मूवीज के तहत घोषित होने वाली तीसरी फिल्म है.