News Nation Logo
Banner

आमिर के तलाक पर कंगना का सवाल, पूछा- बच्चा हमेशा के लिए मुस्लिम क्यों?

कंगना ने आमिर और किरण के तलाक के साथ ही इंटरफेथ मैरिज पर भी सवाल दागा है. कंगना रनौत ने आमिर खान और किरण राव के तलाक के जरिए मुस्लिम कम्यूनिटी को आड़े हाथों लिया है और सवाल उठाया है कि आखिर किसी मुस्लिम के साथ रहने के लिए मुस्लिम क्यों होना पड़ता है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 05 Jul 2021, 04:14:45 PM
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • आमिर खान के तलाक पर कंगना ने उठाए सवाल
  • कंगना ने पूछा कि बच्चा हमेशा मुस्लिम ही क्यों रहता है
  • 'मुस्लिम से शादी करने के लिए धर्म क्यों बदलना पड़ता है?'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उन सितारों में शुमार हैं, जो सिनेमा के अलावा अन्य मुद्दों पर भी अपनी राय बेबाकी से रखती हैं. हाल ही में आमिर खान और किरण राव (Aamir Khan Kiran Rao Divorce) ने अपने तलाक की खबर से हर किसी को हैरान कर दिया. ऐसे में अब कंगना ने आमिर और किरण के तलाक के साथ ही इंटररिलिजन मैरिज पर भी सवाल दागा है. कंगना रनौत ने आमिर खान और किरण राव के तलाक के जरिए मुस्लिम कम्यूनिटी को आड़े हाथों लिया है और सवाल उठाया है कि आखिर किसी मुस्लिम के साथ रहने के लिए मुस्लिम क्यों होना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- ‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा नोट शेयर करते हुए लिखा कि 'एक समय पर पंजाब में ज्यादातर परिवारों में अपने एक बेटे को हिंदू जबकि दूसरे बेटे को सिख बनाने का रिवाज था. ऐसा चलन हिंदुओ और मुस्लिम या सिख और मुस्लिम में देखने को नहीं मिला. आमिर खान सर के तलाक के बाद मुझे ताज्जुब हुआ कि अंतरधार्मिक विवाह में बच्चे हमेशा मुस्लिम ही क्यों बनते हैं. क्यों आखिर महिलाएं हिंदू नहीं बनी रह पाती हैं. वक्त बदलने के साथ हमें यह भी बदलना चाहिए. एक पुरानी और उल्टी प्रथा है. अगर एक परिवार में हिंदू, जैन, बौद्ध, सिख, राधास्वामी और नास्तिक साथ रह सकते हैं तो मुस्लिम क्यों नहीं? आखिर क्यों किसी को मुस्लिम से शादी करने के लिए अपना धर्म बदलना पड़ता है?'

बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने शनिवार को अचानक तलाक की खबर सुनाकर अपने फैंस का बड़ा झटका दिया. बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍ट आमिर ने 2005 में किरण राव से शादी की थी और उनका एक बेटा आजाद है. शादी के 15 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है. हालांकि दोनों ने कहा कि वो अलग होते हुए भी अपने बेटे की परवरिश साथ रहकर करेंगे.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन से सनी देओल तक, ये हैं हिंदी फिल्मों के टॉप 10 वकील 

सोशल मीडिया पर आमिर खान के तलाक को लेकर खूब चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स इस तलाक के लिए एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को दोषी ठहरा रहे हैं. बता दें कि फातिमा ने आमिर खान की फिल्म दंगल से डेब्यू किया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान फातिमा और आमिर के इश्क के काफी चर्चे वायरल हुए थे. वहीं कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेत्री के खाते में थलाइवी के साथ ही तेजस और धाकड़ भी शुमार है. याद दिला दें कि कंगना की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट कोविड की वजह से टल गई है. तीनों ही फिल्म से कंगना के लुक सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं.

First Published : 05 Jul 2021, 04:14:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो