logo-image

Ala Vaikunthapurramuloo: नहीं रिलीज होगा अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिंदी वर्जन

फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ की हिंदी रीमेक इन दिनों फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘शहजादा’ के नाम से बन रही है.

Updated on: 22 Jan 2022, 04:31 PM

नई दिल्ली :

अभिनेता अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ अब हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी.कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए पुष्पा फेम अभिनेता अल्लु अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' के हिंदी वर्जन के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा (Shehzada) के प्रोड्यूसर और फिल्म निर्माता मनीष शाह ने लंबी बातचीत के बाद यह फैसला लिया है. फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ की हिंदी रीमेक इन दिनों फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘शहजादा’ के नाम से बन रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Goldmines Telefilms Pvt Ltd (@officialgoldminestelefilms)

जानकारी के मुताबिक अब तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo निर्धारित तारीख 26 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं होगी. पुष्पा की कामयाबी को देखते हुए इस फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने की थी.  एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की रिलीज से पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा (Shehzada) के प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद (Allu Arvind) साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की हिंदी डब को रोकने के लिए मुंबई जा पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें :Sunil Shetty का बेटे- बेटी की शादी को लेकर आया रिएक्शन

आपको बता दें की अभी हाल ही में इ खबर आई है कि 2018 में सुकुमार निर्देशित और राम चरण (Ram charan)- सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) स्टारर रंगस्थलम तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री (Tollywood) की सबसे बड़ी सुपरहिट मूवी थी. अब ये फिल्म फरवरी 2022 में हिंदी दर्शकों के लिए रिलीज होने वाली है.