logo-image

Sunil Shetty का बेटे- बेटी की शादी को लेकर आया रिएक्शन

अथिया शेट्टी भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (Athiya Shetty KL Rahul Relationship) के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों लगभग पिछले 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Updated on: 22 Jan 2022, 03:40 PM

नई दिल्ली:

भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री के चर्चित चेहरों की शादियां देखने को हर साल मिलती रहती है. इस साल भी जहां एक तरफ मौनी रॉय की शादी की खबर है अब वहीं दूसरी तरफ शेट्टी परिवार में भी शादी का माहौल बना हुआ है. सुनील शेट्टी के घर जल्द ही सहनाई बजने वाली है. बता दें कि अथिया शेट्टी भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (Athiya Shetty KL Rahul Relationship) के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों लगभग पिछले 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं, सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फैशन डिजाइनर तानिया श्रॉफ (Ahan Shetty Tania Shroff) को डेट कर रहे हैं. 

अब कहा जा रहा है कि अथिया और अहान इस साल शादी करने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक शेट्टी परिवार के एक करीबी दोस्त का कहना है कि साल 2022 में अथिया और अहान शादी करेंगे. हालांकि अब सुनील शेट्टी ने हाल ही में इस साल परिवार में दोहरी शादी की सभी अटकलों का खंडन किया है। एक्टर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में आथिया शेट्टी के केएल राहुल संग शादी के बंधन में बंधने और बेटे अहान और लेडीलव तानिया श्रॉफ की शादी की संभावना से इनकार कर दिया है. 

ह भी पढ़ें: मौनी रॉय की शादी में नहीं होंगे शामिल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Reaction) का कहना है दोनों की शादी की खबरें पूरी तरह से निराधार है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा,” एक आर्टिकल देखा. कह नहीं सकता कि दुखी होना है या खुश होना है. किसी भी फैक्ट वेरिफाई करने से पहले ‘स्कूप’ करने की जरूरत को नहीं समझ सकते. इस तरह की गैरजिम्मेदाराना रिपोर्टिंग पत्रकारिता की विश्वसनीयता को ठेस पहुंचाती है.वहीं आथिया अक्सर केएल राहुल संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं और उनके साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करती रहती है, जो सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा का विषय बन जाती हैं.