logo-image

मध्य प्रदेश के सीएम के साथ मिलकर अक्षय कुमार इस तरह करेंगे बच्चों की मदद

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chouhan) आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए एक अभियान शुरु कर रहे हैं, जिसमें वो (Shivraj singh chouhan) गरीब बच्चों के मदद लिए ठेला लेकर सामान इकट्ठा करने का अभियान की शुरु करेंगे.

Updated on: 24 May 2022, 06:21 PM

नई दिल्ली :

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chouhan) आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए एक अभियान शुरु कर रहे हैं, जिसमें वो (Shivraj singh chouhan) गरीब बच्चों के मदद लिए ठेला लेकर सामान इकट्ठा करने का अभियान की शुरु करेंगे.  इस अभियान में बच्चों के लिए खिलौने से लेकर हर जरूरी सामान एकत्र करना होगा. यह अभियान भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र से शुरू किया जाएगा.  इसकी अभियान की जानकारी खुद सीएम शिवराज (Shivraj singh chouhan) ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है. उनके समर्थन में कई सारे लोग शामिल हुए हैं. 

यह भी जानिए -  कैमरे से बचने के चक्कर में खुल गई तेजस्वी प्रकाश ड्रेस, वायरल हुआ वीडियो

आपको बताते चलें कि सीएम शिवराज के इस अभियान का बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar)ने सहयोग किया है, जिसकी जानकारी खुद एक्टर (Akshay Kumar) ने दी है. उन्होंने  (Akshay Kumar) शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट को  रीट्वीट करते हुए लिखा, 'सर मुझे बहुत खुशी होगी अगर मैं किसी तरह आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए कुछ कर सकूं. यह एक नेक काम है. इस काम के लिए आपको और अधिक शक्ति मिलने की मैं कामना करता हूं.' एक्टर की इस मदद की हर कोई तारीफ कर रहा है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब एक्टर  (Akshay Kumar) मदद के लिए आगे आए हैं. वो अक्सर लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाते रहते हैं. वहीं जब से फैंस को पता चला है कि खिलाड़ी कुमार लोगों की मदद कर रहे हैं. तभी से वो उनकी जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.