News Nation Logo

भारत छोड़कर जाना चाहते थे Akshay Kumar, जानें वजह

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 14 Aug 2022, 04:30:39 PM
akshay kumar highest tax payer

Akshay Kumar (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर अपनी सिटीजनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. उनकी सिटीजनशिप हमेशा से इतनी चर्चा का विषय रही है कि उन्होंने कॉफ़ी विद करण 7 (Koffee with karan season 7) में अपनी प्रेजेंट के दौरान भी उसी पर अपना रिएक्शन दिया. बता दें कि,अक्षय साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ शो में दिखाई दिए थे और शो में यह खुलासा भी हुआ था कि ट्रोलर्स उन्हें 'कनाडा कुमार' कहते हैं. अभिनेता को प्रेजेंट  में बॉक्स ऑफिस  पर मुश्किल समय का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि उनकी न्यू रिलीज 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) सिनेमाघरों में ज्यादा अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई है.

क्या आप जानते हैं, अक्षय कुमार ने एक बार बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद कनाडा लौटने पर विचार किया था? अपने नए इंटरव्यू में, 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) एक्टर ने खुलासा किया कि उनकी लगभग 14-15 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर यूसलेस साबित हुई थीं. दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने कहा था कि, "कुछ साल पहले, मेरी फिल्में काम नहीं कर रही थीं. लगभग 14-15 फिल्में नहीं चली थीं इसलिए मैंने सोचा कि शायद मुझे कहीं और जाकर वहां काम करना चाहिए. बहुत सारे लोग वहां (कनाडा) काम के लिए जाते हैं, लेकिन वे अभी भी भारतीय हैं. तो मैंने भी सोचा कि अगर डेस्टिनी  यहां मेरा साथ नहीं दे रही है तो मुझे इसके बारे में कुछ करना चाहिए. मैं वहां गया, इसके (सिटीजनशिप) के लिए आवेदन किया और मिल गया.”स्टार ने आगे कहा.“मेरे पास कैनेडियन (कनाडा) पासपोर्ट है. पासपोर्ट क्या है? यह एक देश से दूसरे देश की यात्रा करने के लिए उपयोग किया जाने वाला एक दस्तावेज है. देखिए, मैं एक भारतीय हूं, मैं अपने सभी करों का भुगतान करता हूं और यहां उनका भुगतान करता हूं. मेरे पास वहां भी भुगतान करने का विकल्प है लेकिन मैं उन्हें अपने देश में भुगतान करता हूं. मैं अपने देश में काम करता हूं. बहुत से लोग बातें कहते हैं और उन्हें अनुमति दी जाती है. उनके लिए, मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि मैं एक भारतीय हूं, और मैं हमेशा एक भारतीय रहूंगा,”

बता दें कि, कॉफ़ी विद करण 7 (Koffee with karan season 7) पर अपनी कैनेडियन नागरिकता की बात करते हुए, अक्षय कुमार को करण जौहर (Karan Johar) से कहते हुए सुना गया था, “ज्यादा से ज्यादा, वे कनाडा के बारे में लिखते हैं. जिसकी मुझे परवाह नहीं है." जब केजेओ ने कहा कि उन्हें अक्सर ट्रोल्स  'कनाडा कुमार' कहते हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, "हाँ कनाडा कुमार. ठीक है, मुझे वह बुलाओ."

यह भी पढें - Laal Singh Chaddha के बाद अब SRK की फिल्म Pathan को किया जा रहा है बॉयकॉट

इसी बीच, अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan performance in box office) बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छी कमाई करने की कोशिश कर रही है. फिल्म ने रिलीज के पहले 4 दिनों में कुल 21.11 का कलेक्शन कर लिया है. अब देखना यह है कि यह फिल्म आगे बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है.

First Published : 14 Aug 2022, 04:30:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.