logo-image

अक्षय कुमार चलते-चलते लड़खड़ाकर जमीन पर गिरे, Video हुआ वायरल

अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) चलते-चलते अचानक नीचे गिर जाते हैं

Updated on: 18 Jul 2021, 04:44 PM

highlights

  • अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो
  • अक्षय के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं
  • अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

 

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल 2' (Filhaal) की वजह से सुर्खियों में हैं. अक्षय का ये म्यूजिक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसी बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) चलते-चलते अचानक नीचे गिर जाते हैं और पैर पकड़कर दर्द से कराह उठते हैं. अक्षय के इस वीडियो को देखकर फैंस परेशान हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: नोरा फतेही ने ब्लू ड्रेस में करवाया फोटोशूट, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसमें वह चलते-चलते जमीन पर गिर जाते हैं और घुटना पकड़कर दर्द से कराह उठते हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस परेशान हैं मगर फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके चहेते एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को चोट नहीं लगी बल्कि वो सिर्फ इसकी एक्टिंग कर रहे थे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और फैंस इस पर कमेंट करते हुए अक्षय के हाल के बारे में पूछ रहे हैं.

अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जहां ज्यादातर प्यार आपको मुस्कुराने का मौका देता है. लेकिनन फिलहाल दर्द हो रहा है.'  बता दें कि म्यूजिक वीडियो फिलहाल (Filhaal) की सफलता के बाद इसका पार्ट 2 अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नुपुर सेनन (Nupur Sanon) लेकर आए हैं. सॉन्ग के पहले पार्ट की तरह इसके दूसरे पार्ट को भी अरविंद खैरा ने डायरेक्ट किया है. 'फिलहाल 2' (Filhaal) में सिंगर बी प्राक (B Praak) की आवाज ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह साल 2020 की फिल्म 'लक्ष्मी'  में दिखाई दिए थे. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. आने वाले समय में अक्षय कुमार 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' समेत कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं.