logo-image

Akshay Kumar: अपनी फ्लॉप फिल्मों को लेकर बोले अक्षय कुमार, आपको बस चलते रहना है

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर अपनी फ्लॉफ फिल्मों को लेकर खुलकर बात की. अभिनेता ने क्रिटिसिज्म से बचने को लेकर अपने रहस्य का भी खुलासा किया. बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को पिछले कुछ सालों में बड़ी सफलता नहीं मिली है.

Updated on: 20 Jun 2023, 07:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर अपनी फ्लॉफ फिल्मों को लेकर खुलकर बात की. अभिनेता ने क्रिटिसिज्म से बचने को लेकर अपने रहस्य का भी खुलासा किया. बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को पिछले कुछ सालों में बड़ी सफलता नहीं मिली है. अक्षय कुमार की बैक टू बैक फिल्में जिनमें रक्षा बंधन, राम सेतु और सेल्फी जैसी फिल्में शामिल हैं . जो टिकट काउंटर पर कमाल दिखाने में फेल हो गई. हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता ने इस बारे में खुलकर बात की कि वह क्रिटिसिज्म और बॉक्स ऑफिस की असफलताओं से कैसे निपटते हैं.

क्रिटिसिज्म से कैसे निपटने हैं अक्षय

अक्षय का मानना है कि जीवन में उतार-चढ़ाव लगे रहते हैं. इसमें कॉमन बात यह है कि जब सब कुछ अच्छा होता है तो सभी प्रशंसा करते हैं लेकिन जब कुछ अच्छा नहीं होता तो लोग आपकी आलोचना करने लगते हैं. आगे अक्षय़ का कहना है कि मैं भी इंसान हूं, मुझे भी अच्छा- बुरा लगता है. लेकिन मुझे अपने एबिलिटी पर भी गर्व है जो मुझे तेजी से आगे बढ़ने की ओर भेजता है. आपको बस चलते रहना है. आपके आगे और कोई दूसरा रास्ता नहीं है. दुनिया में एक शक्ति है जो सब कुछ देखती है. आपने जो ईमानदारी से कड़ी मेहनत की है, उसका फल आपको वापस मिलेगा. इस समझ के साथ अक्षय क्रिटिसिज्म से निपटते हैं.

बॉक्स ऑफिस पर असफल अभिनेता

आगे मिस्टर खिलाड़ी ने कहा कि हम बॉक्स ऑफिस नंबरों की वजह से ऐसे हो गए हैं. इसे आप हिट और फ्लॉप कहते हैं. दर्शक हमें बताते हैं कि हम कब सही हैं और हम कहां गलत हो रहे हैं, और ये सब बॉक्स ऑफिस नंबरों को देखते हुए होता है. अगर एक फिल्म नहीं चलती है, इसका मतलब है कि लोग इसे देखने नहीं आए, जिसका मतलब है कि वे इससे नहीं जुड़े. इसका मतलब है कि वह आपके लिए बदलने का समय है. आपको अपने कुछ चेंज करने की जरूरत है. 

यह भी पढ़ें- करन जौहर की फिल्म के टीजर से इंप्रेस हुए किंग खान, तारीफ में लिखा नोट

अक्षय कुमार की अगली फिल्में

बता दें, अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' जिसमें वह  और परिणीति चोपड़ा के साथ स्क्रिन सेयर करेंगे. वहीं अक्षय के फैंस उनकी 'Omg 2' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जहां वह यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे.