News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

साउथ मेगा हिट फिल्म Soorarai Pottru के हिंदी रीमेक में ये मशहूर बॉलीवुड चेहरा आने वाला है नजर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों कई साउथ फिल्मों के रीमेक का चलन सा हो गया है. इसी कड़ी में अब साउथ की मेगा हिट फिल्म 'सोरारई पोटरु' (Soorarai Pottru) का नाम भी जुड़ गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 29 Jan 2022, 04:03:15 PM
swarajya 2020 11 3ad8ec93 097f 4fd6 94b1 671d4c532895 soo

Soorarai Pottru के हिंदी रीमेक में ये मशहूर बॉलीवुड चेहरा आने वाला है (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों कई साउथ फिल्मों के रीमेक बना रही है. साउथ के लगभग सभी बड़े स्टार्स की फिल्मों के रीमेक इन दिनों चर्चा में हैं, जिनमें अलग-अलग बॉलीवुड एक्टर दिखाई देंगे. इस लिस्ट में अब एक फिल्म का नाम और जुड़ने जा रहा है. हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार सूर्या की सुपरहिट फिल्म सोरारई पोटरु (Soorarai Pottru) की. साउथ की मेगा हिट फिल्म 'सोरारई पोटरु' का जल्द ही हिंदी रीमेक बनने वाला है और इसके लीड के लिए मेकर्स को बॉलीवुड का मशहूर चेहरा भी मिल गया है. 

यह भी पढ़ें: Tata Group पर बनेगी वेब सीरीज, मोशन पिक्चर्स ने खरीदे Girish Kuber की किताब के राइट्स

दरअसल, फिल्म 'सोरारई पोटरु' में बॉलीवुड के खिलाड़ी और साउथ रीमेक के बादशाह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दिखाई दिखाई देने जा रहे हैं. अक्षय कुमार के खाते में कई साउथ रीमेक हैं, जिसमें अब सूर्या की ये हिट फिल्म भी ऐड ऑन हो गई है. ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, अक्षय कुमार ने सोरारई पोटरु के हिन्दी रीमेक के लिए हरी झंडी दे दी है. बता दें कि, अक्षय कुमार पिछले 6 महीनों से 'सोरारई पोटरू' के हिन्दी रीमेक के लिए चर्चा में थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अक्षय ने जुबानी तौर पर इस फिल्म को बीते साल ही साइन कर लिया था लेकिन अब उन्होंने इसे आधिकारिक रूप से स्वीकार कर लिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soorarai Pottru (@_sooraraipottru)

फिल्म का हिन्दी स्क्रीनप्ले बहुत ही शानदार है और अक्षय कुमार को यह काफी पसंद भी आया है. फिल्म की कहानी बहुत ही प्रेरणादायक है, इसलिए इसे करने के लिए खिलाड़ी कुमार काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि, सोरारई पोटरू को साउथ में दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बताते चलें कि, अक्षय कुमार इस वक्त बॉलीवुड के सबसे बिजी अभिनेता हैं. उनके पास एक-दो नहीं बल्कि 8-10 फिल्में हैं, जिनमें से कुछ का आधिकारिक ऐलान हो चुका है और कुछ का ऐलान अभी बाकी है. इन 8-9 फिल्मों से आधी की शूटिंग अक्षय कुमार पूरी कर चुके हैं जबकि कुछ की शूटिंग बाकी है. अक्षय कुमार की फिल्मों ने कोरोना काल में भी अच्छा कारोबार किया है, जिस कारण निर्माता उन पर आखें बंद करके दांव खेल रहे हैं. 

First Published : 29 Jan 2022, 04:03:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.