News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

अक्षय कुमार ने साझा किए अपने जस्बात, क्यों नहीं दिए जाते उनको अवार्ड्स ये है असली बात

मिस्टर खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) ने 'द अनुपम खेर शो' में अनुपम खेर (Anupam Kher) से यह भी बात भी साझा की कि उन्हें बुरा नहीं लगता है, जब उन्हें अवार्ड नहीं मिलते है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 31 Dec 2021, 05:55:52 PM
akshyakumar

Akshay Kumar (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय  कुमार (Akshay Kumar)का नाम आते ही फैंस की निगाहें रूक जाती हैं. लोग उनकी हर बात को गौर से सुनते हैं. उनकी कई सारी बात अक्सर चर्चा का विषय बन जाती हैं. ऐसा ही कुछ समय पहले हुआ है. उनकी कुछ बातें सुनने के बाद उनके फैंस उनपर अपना दिल हार बैठते हैं और उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं.  वैसे मिस्टर खिलाड़ी कुमार ने 'द अनुपम खेर शो' के दौरान लोगों से अपने दिल की बात साझा की और बताया कि उन्हें अवार्ड फंक्शन्स के दौरान अवार्ड क्यों नहीं दिया जाता हैं. 

'द अनुपम खेर शो'

आपको बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar)ने 'द अनुपम खेर शो' के दौरान खुद इस राज से पर्दा उठाया कि उन्हें अवार्ड क्यों नहीं दिए जाते हैं. अक्षय कुमार ने अनुपम खेर (Anupam Kher)से अपने दिल की बात साझा करते हुए कहा कि अगर आपको अवार्ड चाहिए तो उनके जो शोज होते हैं उन्हें आधे पैसों में कर लें, जिसपर अक्षय कुमार इस बात पर साफ तौर ना कर देते हैं. अक्षय (Akshay Kumar) जवाब में कह देते हैं कि मुझे पूरे पैसे चाहिए, आप अवार्ड किसी दूसरे को दे दें. इस बात को उन्होंने इससे पहले कई सारे मंच से साझा किया था. 

यह भी जानें - न उमर की सीमा हो गाने को ऐसे साबित किया सच, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अवनीत और कौर ने

बता दें,  मिस्टर खिलाड़ी कुमार ने 'द अनुपम खेर शो' में अनुपम खेर (Anupam Kher)से यह भी बात भी साझा की कि उन्हें बुरा नहीं लगता है, जब उन्हें अवार्ड नहीं मिलते है. हालांकि एक्टर से सवाल यह पूछा गया था कि उन्हें क्या बुरा नहीं लगता जब उन्हें अवार्ड्स नहीं मिलते, जिसपर उन्होंने कहा कि उन्हें बुरा नहीं लगता है. अक्षय ने बेबाकी से कहा कि अवार्ड्स के दौरान मैनुपुलेशन होती है. अक्षय कुमार (Akshay Awards) ने अवार्ड्स के पीछे के सारे राज खोलते हुए बताया कि उन्हें अवार्ड्स मिलते हैं जो उस दौरान मौजूद होते हैं. ऐसा क्यों नहीं होता कि जो वहां नहीं हैं, उन्हें भी अवार्ड मिल रहा हो.  

First Published : 31 Dec 2021, 05:55:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो