logo-image

Akshay Kumar पर भड़के थिएटर मालिक, कपिल शर्मा से है अक्की की फिल्में Flop होने का कनेक्शन!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक के बाद एक फ्लॉप की जो झड़ी लगाई है उससे मार्केट में काफी उथल-पुथल है.

Updated on: 02 Mar 2023, 10:13 AM

नई दिल्ली:

मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक के बाद एक फ्लॉप की जो झड़ी लगाई है उससे मार्केट में काफी उथल-पुथल है. हिट मशीन समझे जाने वाले अक्षय की फ्लॉप सीरीज से थिएटर मालिक भी नाराज और परेशान दिख रहे हैं. गेयटी गैलेक्सी के मालिक ने तो अक्षय की फिल्म फ्लॉप होने की वजह कपिल शर्मा को ठहराया है. जैसा कि आप जानते हैं कपिल और अक्षय के बीच बहुत अच्छा बॉन्ड है. अक्षय अपनी हर फिल्म को प्रमोट करने कपिल के शो पर जाते हैं और कपिल भी उनके लिए अच्छा खासा इंतजाम करते हैं. इन दोनों का मजाक सोशल मीडिया पर भी चलता रहता है. लेकिन गेयटी गैलेक्सी के मालिक मनोज देसाई का वीडियो देखकर लगता है कि अक्षय को भारी पड़ रहा है.

वीडियो में मनोज कहते हैं, मेरे दोस्तों और मेरी कितनी पब्लिक ने बोला है कि ये अक्षय कुमार जी घड़ी घड़ी कपिल शर्मा के शो पर जाते हैं...उनको शोभा देता है? अब मैं ये सवाल आपको पूछता हूं आपको शोभा देता है? कपिल ने मुझे तीन बार बुलाया लेकिन में एक बार भी नहीं गया. क्योंकि वो कभी तुम्हारी तारीफ करता है कभी तुम्हारा कचरा करता है. ये आपको शोभा देता है? कमाल कर रहे हो अक्षय जी क्या हो गया है? मैं आपका फैन हूं. मैं आपको हाथ जोड़कर सलाम करता हूं. आपकी पिक्चर ने दुनिया की हवा बंद कर दी थी. अभी क्या हो गया है आपको? प्लीज मुझे इस बात का जवाब दें.   

यह भी पढ़ें: जब Tiger Shroff को कहा गया था ट्रांसजेंडर, मां ने गाली से दिया था जवाब

मनोज देसाई ने फिल्मी फीवर को दिए इंटरव्यू में अपना गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने कहा, बार-बार कपिल के शो में जाकर आपको क्या मिल रहा है. वो तो अपना शो चला रहा है. उसे पब्लिक को बेवकूफ बनाना है, पब्लिक को हंसाना है. उनकी नाराजगी देखकर लग रहा है कि कपिल के कंटेंट पर खतरा मंडराने वाला है. अगर अक्षय वाकई ये बात सीरियसली लेते हैं तो कपिल के लिए स्टार्स का टोटा हो सकता है.