logo-image

OMG 2: नॉनवेज खाना छोड़ने के अलावा क्या OMG 2 के लिए अक्षय कुमार ने घटाई अपनी फीस, जानें अंदर की बात

रिपोर्टों से पता चलता है कि अक्षय ने अपनी आगामी रिलीज 'ओएमजी 2' के लिए 35 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं, जबकि उनकी सामान्य फीस 50-100 करोड़ रुपये होती है

Updated on: 13 Jul 2023, 01:20 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay kumar) इन दिनों अपनी फिल्म OMG 2 के रिलीज को लेकर बिजी हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. जब से टीजर रिलीज हुआ तब से अक्षय कुमार को लेकर एक के बाद एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार  ने फिल्म के लिए नॉनवेज खाना छोड़ दिया है. वहीं अब अक्षय की फीस को लेकर नई बात सामने आई है, बताया जा रहा है अक्षय ने फिल्म के लिए फीस घटा दी है. हाल के दिनों में अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है. उनकी पिछली कुछ रिलीज़ 'सेल्फी', 'राम सेतु', 'रक्षा बंधन' और 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं.

ऐसा लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर इस बुरे दौर का असर अक्षय की फीस पर पड़ा है. कई रिपोर्टों से पता चलता है कि अक्षय ने अपनी आगामी रिलीज 'ओएमजी 2' के लिए 35 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं, जबकि उनकी सामान्य फीस 50-100 करोड़ रुपये होती है. हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. अमित राय द्वारा निर्देशित, 'ओएमजी 2' (OMG 2)  इसी नाम से परेश रावल और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म का सीक्वल है. इस एंटरटेनर फिल्म में यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं. 

ये भी पढ़ें-Jawan: जवान में हुई एक और बॉलीवुड स्टार की एंट्री, SRK संग दिखेगी ये एक्ट्रेस

फिल्मों की असफलता पर बात कर चुके हैं एक्टर

 रिलीज से पहले, फिल्म विवादों में फंस गई है, सेंसर बोर्ड की ओर से फिल्म में कुछ बदलाव किए जाएंगे. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के लिए 'ओएमजी 2' की स्क्रीनिंग के बाद, जांच समिति ने निर्माताओं से फिल्म का दोबारा निरीक्षण करने के लिए समिति के पास भेजने के लिए कहा. ओएमजी 2 के निर्माताओं को अभी तक सीबीएफसी से कारण बताओ नोटिस नहीं मिला है. अक्षय कुमार ने इससे पहले कई बार इंटरव्यूज में भी फिल्म की असफलता को लेकर अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा है हम दर्शकों के हिसाब से फिल्म के अच्छे कंटेट पर काम करेंगे.