logo-image

Jawan: जवान में हुई एक और बॉलीवुड स्टार की एंट्री, SRK संग दिखेगी ये एक्ट्रेस

जवान के प्रीव्यू में भी मेकर्स ने सस्पेंस बनाए रखा है. भले शाहरुख के लुक्स  फैंस को पसंद आए हो लेकिन फिल्म की कहानी से अभी पर्दा उठना बाकी है.

Updated on: 13 Jul 2023, 12:27 PM

नई दिल्ली:

Kiara Advani in Jawan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म 'जवान' (Jawan) एक मल्टी स्टारर फिल्म है. इसमें साउथ के कई स्टार्स किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. खासतौर पर साउथ एक्ट्रेस नयनतारा इसका खास चार्म बनी हुई हैं. नयनतारा (Nayathara) इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. वहीं फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) जैसे दमदार एक्टर विलेन के रोल में हैं. जवान के प्रीव्यू ट्रेलर में बॉलीवुड की दीवा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी सारी लाइम-लाइट बटोर ले गई थीं. अब खबर है कि एक और एक्ट्रेस इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही है. एटली के डायरेक्शन में बन रही जवान में एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है. 

'जवान' SRK की मोस्ट अवेटेड फिल्म हैं. इसमें किंग खान एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं. ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाका कर दिया है. 24 घंटों के अंदर इसने 100 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं. अब फिल्म से जुड़ी ताजा रिपोर्ट्स में एक और दिलचस्प बात सामने आई है. बीते दिनों खबर आई थी कि शाहरुख खान लंदन वेकेशन से लौटकर जवान के इस स्पेशल गाने की शूटिंग में जुट गए हैं. मुंबई पहुंचते ही शाहरुख ने काम शुरू कर दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

अब एक अंदरुनी सोर्स का कहना है कि SRK के साथ इस गाने में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नजर आ सकती हैं. हालांकि, अभी इस पर कोई कंफर्मेंशन नहीं आया है. लेकिन ऐसी अटकलें हैं कि कियारा आडवाणी भी जवान में एक कैमियो रोल करते दिखेंगी. दीपिका की तरह कियारा का एक छोटा सा रोल होगा. ऐसे में हो सकता है कि किसी गाने का हिस्सा बनें या फिल्म में किसी सीन का. ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा. 

जवान के प्रीव्यू में भी मेकर्स ने सस्पेंस बनाए रखा है. भले शाहरुख के लुक्स  फैंस को पसंद आए हो लेकिन फिल्म की कहानी से अभी पर्दा उठना बाकी है. साथ ही मेकर्स ने किंग खान के नेगेटिव रोल को लेकर जरूर फैंस को डरा दिया है. ऐसे में देखते हैं कि क्या एक बार फिर शाहरुख डर और डॉन जैसा जादू चला पाते हैं या नहीं? शाहरुख की ये फिल्म इसी साल 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है.