logo-image

OTT पर सबसे ज्यादा देखी गई पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी Cuttputlli, जानें अक्षय-रकुल की जोड़ी को कितने मिले व्यूज

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay kumar) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) की फिल्म कठपुतली (Cuttputtli) पिछले साल 2 सितंबर को रिलीज हुई थी.

Updated on: 13 Jan 2023, 04:09 PM

मुंबई :

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay kumar) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) की फिल्म कठपुतली (Cuttputtli) पिछले साल 2 सितंबर को रिलीज हुई थी. ये एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर फिल्म है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2022 में कठपुतली को OTT पर सबसे ज्यादा देखा गया, यानि कठपुतली 2022 की सबसे ज्यादा देखे जानी वाली OTT फिल्म बन गई है. ये पूजा एंटरटेनमेंट के तले बनी है और इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था. पिछले साल  गोविंदा नाम मेरा, फ्रेडी, गहराइयां,  ए थर्सडे जैसी कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज की गई थी, लेकिन इन सबमें कठपुतली की व्यूवरशिप सबसे ज्यादा है. इसे 26.9 मिलियन व्यूज मिले हैं, जो ओटीटी पर रिलीज की गई किसी और फिल्म की तुलना में सबसे ज्यादा है. 

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+hotstar) ने साल 2022 के लिए सबसे अधिक स्ट्रीम की जाने वाली फिल्मों और सीरिज की लिस्ट को टॉप किया हैं, जिसमें कठपुतली का नाम शामिल है. फिल्म में अक्षय कुमार और रकुल प्रीत के अलावा चंद्रचूर सिंह और सरगुन मेहता, जोशुआ लेक्लेयर ने भी रोल प्ले किया था. गानें के बोल से लेकर एक्टर्स की एक्टिंग, स्क्रीनपले, कहानी, डिजाइन दर्शकों को खूब पसंद आई है. ये फिल्म 2018 में आई क्राइम-थ्रिलर रत्सासन की रीमेक है, रत्सासन  में विष्णु विशाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी. वहीं कठपुतली में अक्षय कुमार ने पुलिस अधिकारी अर्जन का रोल प्ले किया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. अर्जन क्राइम और सीरियल किलर्स पर रिचर्स करके एक मर्डर की कहानी तैयार करता है. इसी के साथ अक्षय कुमार ने दिसंबर 2022 में टॉप टेन मेल हिंदी स्टार की लिस्ट में टॉप स्थान भी हासिल किया है.

ये भी पढ़ें-Athiya-Kl Rahul: आथिया और केएल राहुल की शादी से पहले कब और कहां मना जाएगा जश्न, जानें पूरा शेड्यूल

दमदार है कास्ट

सरगुन मेहता ने इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया है. सरगुन को फिल्म में एसएचओ परमार के रोल में देखा गया है, एक्ट्रेस का फिल्म में बहुत छोटा रेल है, लेकिन उनके इस छोटे से रोल ने ही दर्शकों के दिल में एक अलग जगह बना दी है. रकुल प्रीत भी फिल्म में बहुत खूबसूरत लगी हैं. वहीं साल 2023 में कैप्सूल गिल, बड़े मियां छोटे मियां, कर्ण और गणपथ जैसी बड़े बजट फिल्में रिलीज होने वाली है. ये फिल्में भी पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी हैं, बताया जा रहा है इन फिल्म की कहानी काफी दमदार और एंटरटेनिंग है, जो हो सकता है दर्शकों को खूब पसंद आए.