logo-image

साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे Akshay Kumar, शेयर किया Video

इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ राधिका मदान की जोड़ी नजर आने वाली है. यह फिल्म साउथ स्टार सूर्या की सुपरहिट फिल्म 'Soorarai Pottru' का हिंदी रीमेक होगी

Updated on: 25 Apr 2022, 06:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों का दर्शकों को इंतजार रहता है. अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग की शुरुआत कर दी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ राधिका मदान की जोड़ी नजर आने वाली है. यह फिल्म साउथ स्टार सूर्या की सुपरहिट फिल्म 'Soorarai Pottru' का हिंदी रीमेक होगी. सुररई पोट्रु के तमिल रीमेक का निर्देशन करने वाली सुधा कोंगारा हिंदी रीमेक का भी निर्देशन कर रही हैं. सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस से फिल्म के नाम का सुझाव देने को भी कहा है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी आइरा ने बढ़ाया तापमान, बिकिनी में शेयर की Photo

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नारियल फोड़ने और प्रार्थना करने के बाद हमने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इसका नाम अभी तक नहीं रखा गया है. अगर आपके पास कोई नाम के सुझाव हैं तो जरूर बताएं और हां शुभकामनाएं भी दें.' इस ट्वीट के साथ शेयर किए गए वीडियो में अक्षय कुमार और राधिका मदान मुख्य भूमिका में होंगे. वीडियो में अक्षय कुमार ग्रे कलर की टीशर्ट में, तो वहीं राधिका लाल रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं. दोनों के वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म बच्चन पांडे में नजर आए थे. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और संजय मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दिए थे.