logo-image

टैक्‍स भरने के मामले में नंबर वन साबित हुए अक्षय कुमार, टैक्‍स डिपार्टमेंट ने दिया सम्‍मान-पत्र

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर टैक्‍स भरने के मामले में नंबर वन (Highest Taxpayer Actor Of 2022) साबित हुए हैं.

Updated on: 24 Jul 2022, 10:47 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपने कई सारे प्रोजेक्टस को लेकर बिजी हैं, एक फिल्म रिलीज होती नहीं है और वह दूसरी फिल्म के प्रमोशन और अन्य फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाते हैं. बॉलीवुड के ‘हिट मशीन’ कहे जाने वाले एक्‍टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर टैक्‍स भरने के मामले में नंबर वन (Highest Taxpayer Actor Of 2022) साबित हुए हैं. वह पिछले पांच साल से हाइएस्‍ट टैक्‍सपेयर रहे हैं और इस बार भी एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में टैक्‍स भरने के मामले में सबसे आगे रहे. अक्षय को इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट ने ‘सम्‍मान-पत्र’ भी दिया है. अक्षय की ओर से उनकी टीम ने यह पत्र प्राप्‍त किया है, क्‍योंकि वह इस वक्‍त यूके में टीनू देसाई के साथ अपनी अपकमिंग फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  नीरज चोपड़ा को इन स्टार्स ने दी जीत की बधाई, देखकर चौंके लोग

अक्षय कुमार फिल्म उद्योग के सबसे अधिक टैक्स भरने वाले एक्टर हैं. इसी संबंध में अब अक्षय कुमार को आयकर विभाग ने सम्मान पत्र जारी किया है. इसके जरिए अक्षय कुमार एक बार फिर सबके लिए रोल मॉडल बन गए हैं. सोशल मीडिया पर अक्षय को दिए गए सम्मान पत्र की एक फोटो भी वायरल हो रही है. जी हां, अभिनेता अक्षय कुमार को भारतीय आयकर विभाग ने सम्मान पत्र से सम्मानित किया है. मालूम हो कि उन्होंने इस बार 29.5 करोड़ का टैक्स चुकाया है. दूसरी ओर अक्षय कुमार फिलहाल टीनू देसाई की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए यूके में हैं.

वह इंग्लैंड में जसवंत सिंह की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं. अक्षय के अगस्त के पहले हफ्ते में भारत आने की संभावना है. इसके बाद वह अपनी रक्षाबंधन पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन में जुटेंगे. फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.