logo-image

नीरज चोपड़ा को इन स्टार्स ने दी जीत की बधाई, देखकर चौंके लोग

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने रविवार की सुबह विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में रजत पदक जीतकर लोगों को अपनी तारीफ करने के लिए मजबूर कर दिया है.

Updated on: 25 Jul 2022, 07:55 AM

नई दिल्ली :

भारतीय एथलीट खिलाड़ी नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने एक बार फिर से देश को गौरवान्वित होने का मौका दिया है. इस बार उन्होंने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2022 (World Athletics Championships) टूर्नामेंट में सिल्वर मेडल अपने नाम करके देश का कंधा गौरव से ऊंचा किया है. इसी जीत की बधाई खिलाड़ी को हर कोई देते हुए नजर आ रहा है, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार का नाम भी शामिल है. तो चलिए जानते हैं किन सितारों ने नीरज को जीत की बधाई दी है. वैसे भी यह पहला मौकान नहीं है, जब नीरज (Neeraj Chopra) ने शानदार जीत अपने नाम की है. 

यह भी जानिए -  इस परेशानी के चलते मिथुन चक्रवर्ती ने की थी आत्महत्या की कोशिश

आपको बता दें, नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने रविवार की सुबह विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में रजत पदक जीतकर लोगों को अपनी तारीफ करने के लिए मजबूर कर दिया है. इसी जीत की बधाई देते हुए अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल ट्वीट पर लिखा है कि 'वो आया, हमने देखा, वो जीता एक बार फिर, जय हिंद.' वहीं मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की विजय पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि 'कभी न रुकने वाला नीरज चोपड़ा आप आप भारत का गर्व हो.'

दोनों के ट्वीट पर लोगों के भी खूब सारे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. हर कोई कमेंट्स नीरज के जीत की खुशी जाहिर कर रहा है. हालांकि नीरज (Neeraj Chopra) ने एक बार नहीं कई बार लोगों को अपनी तारीफ करने के लिए मजबूर किया है. आज उनके (Neeraj Chopra) साथ - साथ पूरा देश इस खुशी को जी रहा है.